breaking news New

बड़ी खबर : पुलिस रेड में सुरेश रैना, गुरु रंधावा और सुजेन खान गिरफ्तार, मिला बेल, ये है कारण

बड़ी खबर : पुलिस रेड में सुरेश रैना, गुरु रंधावा और सुजेन खान गिरफ्तार, मिला बेल, ये है कारण

मुंबई. कोरोना नियम तोड़कर कर्फ्यू के दौरान पार्टी करने के आरोप में क्रिकेटर सुरेश रैना और सिंगर गुरु रंधावा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया, हालांकि बाद में उन्हें बेल दे दिया गया. गौरतलब है कि आईपीएल सीजन 13 के समय से ही सुरेश रैना विवादों में हैं.

एफआईआर के अनुसार पुलिस ने 34 लोगों जिनमें क्रिकेटर सुरेश रैना, सिंगर गुरु रंधावा और सुजैन खान भी शामिल हैं पर कोरोना नियम तोड़ने का केस दर्ज किया है. यह पार्टी मुंबई के पॉश इलाके के ड्रैगन फ्लाइ क्लब में आयोजित की गयी थी. इस पार्टी में बॉलीवुड के भी कई लोग शामिल थे.

पुलिस के अनुसार मुंबई में नाइट कर्फ्यू लागू है. जब पुलिस को यह सूचना मिली कि क्लब में पार्टी चल रही है, तो उन्होंने क्लब में तड़के करीब साढ़े तीन बजे छापा मारा और क्लब में मौजूद 34 लोगों को हिरासत में लिया. हालांकि बाद में उन्हें बेल मिल गयी थी. इनपर कोरोना नियम तोड़ने का आरोप लगा था.

जानकारी के अनुसार गुरु रंधावा, बादशाह, सुजैन खान भी पार्टी में शामिल थे. पुलिस रेड की सूचना मिलते हुए रैना के अलावा सभी सितारे क्लब के पिछले दरवाजे से भाग गए. पुलिस ने सभी पर धारा 188 और महामारी ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया है.