breaking news New

अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, शिक्षक को गोली मारकर हत्या करने वाले मुख्य आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, शिक्षक को गोली मारकर हत्या करने वाले मुख्य आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

नवीन दुर्गम/बीजापुर। बीजापुर पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल किया है। लूट के इरादे से शिक्षक महेन्द्र तर्मा की देशी कट्टा से गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपियों में से मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार महेन्द्र तर्मा अपने निजी कार से नेलसनार कड़ेयामपारा पोटा केबिन स्कूल के पास अपने साथी के आने का इंतजार कर रहा था तभी आरोपी अपने दोनो साथियों के साथ मिलकर लूट के इरादे से अपने पास रखे देशी कट्टा से महेन्द्र तर्मा को गोली मारकर हत्या कर दिये और उसके पास से नगदी पैसे ले कर फरार हो गये थे।

इस मामले की गंभीरता को देखते हुये अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ0 पंकज शुक्ला के नेतृत्व में टीम का गठन कर आरोपियों की पता तलाश की गई। इस दौरान संदेही अर्जुन कड़ती निवासी पाटलीगुड़ा थाना मिरतुर से बारिकी से पुछताछ की गई । पुछताछ पर संदेही अर्जुन कड़ती द्वारा अपने दो अन्य साथियो के साथ मिलकर पैसा लूट करने के इरादे से घटना कारित करना बताया गया।

पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किये गए देशी कट्टा समेत अन्य सामान को बरामद किया गया। घटना के मुख्य आरोपी अर्जुन कड़ती के विरूद्ध कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया और फरार अन्य दोनो आरोपियों की पता तलाश जारी है।