breaking news New

Corona: BSP प्रबंधन ने दुर्गा पूजा समितियों से पंडालों में अत्यधिक भीड़ न करने, sanitizers एवं सभी के लिए फेस मास्क का उपयोग करने का दिया निर्देश

Corona: BSP प्रबंधन ने दुर्गा पूजा समितियों से  पंडालों में अत्यधिक भीड़ न करने, sanitizers एवं सभी के लिए फेस मास्क का उपयोग करने का दिया निर्देश

भिलाई, 22  अक्टूबर। कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु दुर्ग के जिलाधीश डॉक्टर सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे ने सभी दुर्गा पूजा समितियों व पंडालों के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किये हैं। जिलाधीश डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे के इन दिशा-निर्देशों का कड़ाई से अनुपालन करवाने हेतु सेल-बीएसपी प्रबंधन ने भिलाई टाउनशिप के दुर्गा पूजा समितियों के संग वेब बैठक का आयोजन किया।

सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र के कार्यपालक निदेशक (कार्मिक व प्रशासन)  एस के दुबे के निर्देशन एवं मुख्य महाप्रबंधक (नगर प्रशासन)  पी के घोष के मार्गदर्शन में भिलाई टाउनशिप क्षेत्र के समस्त दुर्गा पूजा पंडालों के प्रतिनिधियों को वेबिनार के माध्यम से सम्बोधित किया गया।

इसी वेबीनार में कार्यपालक निदेशक (कार्मिक व प्रशासन)  एस के दुबे ने सभी प्रतिनिधियों से विशेष आग्रह करते हुए दुर्गा पूजा समिति के प्रतिनिधियों को दुर्गा पूजा पंडाल में कोरोना महामारी के रोकथाम व बचाव के संबंध में विशेष सावधानी रखने का आग्रह किया।  उन्होंने कहा कि संयंत्र प्रबंधन अपने कार्मिकों के साथ-साथ उनके परिवार के सदस्यों को भी सुरक्षित रखने हेतु प्रतिबद्ध है। उन्होंने पूजा पंडालों में अत्यधिक भीड़ न करने, सैनिटाइजर्स का उपयोग करने एवं सभी के लिए फेस मास्क का उपयोग करने पर विशेष बल दिया।

कार्यक्रम के आरंभ में महाप्रबंधक (नगर सेवाएंँ)  विजय कुमार शर्मा ने वेबीनार से जुड़े सभी दुर्गा पूजा समिति के प्रतिनिधियों का स्वागत करते हुए वेबीनार के उद्देश्य के बारे में विस्तृत जानकारी दी। तत्पश्चात् मुख्य महाप्रबंधक  पी के घोष ने इस वर्ष कोरोना  संक्रमण के मद्देनजर कलेक्टर गाइड लाइन को दुर्गा पूजा एवं दशहरा उत्सव में कड़ाई से पालन करने का आग्रह किया।

इस वेब मीटिंग में लगभग 30 दुर्गा पूजा समिति के प्रतिनिधियों ने अपनी प्रतिभागिता देते हुए जिलाधीश द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का कड़ाई से अनुपालन करने हेतु अपनी सहमति दी। वेबीनार के अन्त में  विजय कुमार शर्मा ने धन्यवाद ज्ञापित किया।