breaking news New

गुरूचरण सिंह होरा का ऐलान, 'अम्बेडकर अस्पताल के सभी कोविड वार्ड में कूलर लगवाएंगे..पत्रकारों को लगवाएंगे वेक्सीनेशन..खुद वेक्सीनेट होने के बाद की घोषणा

गुरूचरण सिंह होरा का ऐलान, 'अम्बेडकर अस्पताल के सभी कोविड वार्ड में कूलर लगवाएंगे..पत्रकारों को लगवाएंगे वेक्सीनेशन..खुद वेक्सीनेट होने के बाद की घोषणा

जनधारा समाचार
रायपुर. छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा ने आज कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण का दूसरा डोज लगवाया। इससे पहले 06 अप्रैल को होरा ने पहला डोज लगवाया था। कोरोना वैक्सीनेशन के दोनों डोज लेने के बाद होरा ने प्रदेश भर के लोगों से अपील की है कि वे इस महाअभियान का हिस्सा जरूर बनें और प्रदेश को कोरोना मुक्त करने अपना योगदान दें।


महासचिव गुरुचरण सिंह होरा ने अपने दोनों डोज पंडित जवाहरलाल नेहरू स्मृति चिकित्सा महाविद्यालय रायपुर में लगवाया। आज दूसरे डोज के बाद भी उन्हें आधे घंटे तक निरीक्षण कक्ष में रखा गया, फिर उन्हें वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र भी सौंपा गया। सीजीओए महासचिव होरा ने इस मौके पर डॉ आंबेडकर अस्पताल में कोरोना मरीजों के प्रत्येक वार्ड के लिए एक-एक कूलर भी समर्पित किया, ताकि चिकित्सा महाविद्यालय में उपचार करा रहे लोगों को इस गर्मी और उमस के मौसम में राहत मिल सके।

सीजीओए एवं यूनियन क्लब के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा ने एक तरफ से 5 हजार राशन पैकेट (चावल, दाल, तेल, नमक और सेनेटाइजर) का जहां वितरण करवाया। रायपुर महापौर द्वारा चलाए जा रहे राशन वितरण अभियान में भी 5000 पैकेट सहयोग प्रदान किया है।

सीजीओए  महासचिव होरा ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से पत्रकारों के लिए दो बड़ी मांगें रखी है। पहला यह कि पत्रकारों को प्रथम पंक्ति का कोरोना वारियर्स का दर्जा दिया जाए और दूसरा यह कि पत्रकारों के वैक्सीनेशन के लिए अलग से रायपुर प्रेस क्लब में वैक्सीनेशन सेंटर खोला जाए। आपको यह भी बता दें कि श्री होरा ने रायपुर प्रेस क्लब के सभी पत्रकारों के वैक्सीनेशन का व्यय वहन करने की भी महत्वपूर्ण घोषणा पहले ही कर दी है।