breaking news New

ब्रेकिंग : सेना के कैंप में बड़ा हादसा, बैरक की दीवार गिरने से 2 जवानों की मौत, दो घायल

ब्रेकिंग : सेना के कैंप में बड़ा हादसा, बैरक की दीवार गिरने से 2 जवानों की मौत, दो घायल

नईदिल्ली. जम्मू कश्मीर के कठुआ में मछेड़ी में स्थित सेना के एक कैंप में बड़ा हादसा हो गया। यहां जवानों की बैरक की दीवार अचानक भरभरा कर गिर गई। अचानक हुए इस हादसे में जवानों को संभलने का मौका भी नहीं मिला। कई जवान भारी भरकम दीवार के नीचे दब गए।

समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार इस हादसे में 2 जवानों की मौत हो गई है। वहीं 1 जवान घायल बताया जा रहा है। शनिवार को अधिकारियों ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में बैरक की एक दीवार ढह गई। इस हादसे में एक जूनियर कमीशंड अधिकारी सहित दो सैन्यकर्मी मारे गए और एक अन्य घायल हो गया। उन्होंने कहा कि शुक्रवार शाम को बिलावर क्षेत्र में माछेदी कैंप में बैरक की एक दीवार गिर गई, जिसमें तीन सैनिक मलबे के नीचे दब गए। अधिकारियों ने कहा कि बचाव अभियान तुरंत शुरू किया गया और फंसे हुए सैनिकों को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल पहुंचाया गया।

इनमें से दो, हरियाणा के सोनीपत के जेसीओ एस एन सिंह (45) और जम्मू-कश्मीर के सांबा के नाइक परवेज कुमार (39) को मृत घोषित कर दिया गया। अधिकारियों ने कहा कि हरियाणा के पानीपत के सैनिक मंगल सिंह (46) गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें विशेष उपचार के लिए पठानकोट के सैन्य अस्पताल में भेजा गया।