breaking news New

बस्तर विधायक के द्वारा सरस्वती साईकिल योजना के तहत वितरण किया गया निःशुल्क साइकिल

बस्तर विधायक के द्वारा सरस्वती साईकिल योजना के तहत  वितरण किया गया  निःशुल्क साइकिल

जगदलपुर। सरस्वती साइकिल योजना अंतर्गत बस्तर ब्लॉक के ग्राम घाटलोहंगा हाईस्कूल में 31,नगर पंचायत बस्तर फरसा पारा हाई स्कूल में 20,कन्या शाला बस्तर हायर सेकंडरी स्कूल में 59 साईकिल वित्तरण किया गया। 


बस्तर विधायक से मिले ग्राम पंचायत घाटलोहंगा के कोटवार पारा के महिला पेयजल समस्या को लेकर मिले विधायक  ने महिलाओं से दो दिन में बोरगाडी भेज कर तत्काल  बोरखनन करने की बात कही जिससे ग्रामीणों काफी उत्साह देखने को मिला एवं सभी लोगो ने क्षेत्रीय विधायक का  आभार व्यक्त किया

बस्तर विधायक ने जनपद पंचायत बस्तर में अधूरे  निर्माण कार्य के सम्बंध में सम्बंधित अधिकारी ठेकेदार को दूरभाष के माध्यम से जल्दी पूरा करने निर्देश दिया और कार्य नहीं होने के स्थिति में सरपँच सम्बधित अधिकारी एवं ठेकेदार के नाम से नाम पर एफआईआर किया जाएगा एवं उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया


मनरेगाकर्मियों ने विधायक जी को मिलकर उनकी समस्याओं से अवगत कराया मनरेगा के कर्मचारियों ने कहा कि भुगतान कई महीनों से नही हुआ है विधायक जी ने कर्मचारियों को समझाते हुए सरपँच सचिव को कहा की इन कर्मचारियों की जल्द पेमेंट कराने की निर्देश दिया !


जिसमें मौजूद रहे शोभाराम मारकंडे,गोपाल तिवारी, अनिल परिहार,चम्पा ठाकुर,अनूप तिवारी,सुशील तिवारी शैलेन्द्र  तिवारी,नरसिंग नागेश,श्यामकुमारी ध्रुव,लखेश्वर कश्यप,रामया राम मौर्य,शालिनी सैमसंग,सरपंच डमरु बघेल उपसरपंच मुन्ना लाल यादव एसएमडीसी अध्यक्ष मना प्रसाद तिवारी,स्कुल परिवार की ओर से प्राचार्य दिलीप देवांगन शिक्षक स्टाफ से निलेश देवांगन मुकुन्दसिंह ठाकुर मोहम्मद साहिबा कृपाल कश्यप हीरा साहू स्वाति साहू नीरू मिश्रा हेमलता केकती, बिंदु नाग सीएसी ए. आर.पाढ़े एवं गांव के गणमान्य नागरिक  सभी की उपस्थिति रहे !