breaking news New

हत्या या आत्महत्या संदेह बरकरार : सौरभ तिवारी का विक्षिप्त हालत में शव मिला

हत्या या आत्महत्या संदेह बरकरार : सौरभ तिवारी का विक्षिप्त हालत में शव मिला


भानुप्रतापपुर। नगर में हत्या जैसे वारदात दिनों दिन बढ़ते जा रहे है। बसन्तनगर निवासी 24 वर्षीय युवा सौरभ तिवारी के खंडी नदी  में गत दिवस विक्षिप्त स्थिति में शव बरामद की गई। शव देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है,मानो उसकी हत्या की गई होगी। शव मिलने से नगर सहित क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

अब देखने वाली बात यह होगी कि मामले को पुलिस हत्या मानती है या फिर आत्महत्या यह तो आने वाले समय बताएगा। 

मृतक के पिता लक्ष्मी नारायण तिवारी ने बताया कि मेरा पुत्र सौरभ तिवारी बहुत ही सीधा साधा था,वे प्रतिदिन सुबह एलआईसी ऑफिस के पास स्थित गांधी परिवार के

मंदिर में पूजा पाठ करने का काम किया करता था।  उसके उपरांत सुबह 10 बजे अपना मोबाइल दुकान में बैठता था, शाम को पुनः 6 बजे मंदिर में पूजा पाठ करने के पश्चात घर आता था। 

प्रतिदिन की भांति 4 अक्टूबर को घर से सुबह मंदिर के लिए निकला पूजा करने के बाद वे दुकान नही जाकर घर आया था उसी दरम्यान किसी का फोन आया वे तुरंत दुकान जा रहा हूँ करके निकला, घर वाले को शक हुआ थोड़ी देर बात स्वयं दुकान गया लेकिन दुकान बंद था। मोबाइल से सम्पर्क साधने की कोशिश की गई लेकिन मृतक का मोबाइल बंद था, परिजन अपने स्तर से पूरे दिन तलाश करते रहे लेकिन कोई जानकारी नही मिली । 5 अक्टूबर को गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराने परिजन पुलिस थाना भानुप्रतापपुर पहुंचे एवं घटना की जानकारी पुलिस को विस्तार पूर्वक बताया। 

मृतक का बढ़ा भाई ललित तिवारी ने बताया कि घटना के दो दिन पूर्व ही जमीन को लेकर पड़ोसियो से विवाद हुआ था, विवाद के समय मृतक को देख लूंगा जैसे बात हुई थी। उन्होंने बताया कि मेरा छोटा भाई को किसी प्रकार का लत नही था। भाई का मोटरसाइकिल खंडी नदी घाट के पास खड़ी थी जबकि शव वहा से एक से डेढ़ किमी दूर में पानी मे मिला। भाई आज तक खंडी नही नही गया था और न ही उसे तैरना आता था। शव को देखने से ऐसा लग रहा है मानो उस पर गहरावार किया गया है। चेहरे पर जले होना का भी निशान दिखाई दे रहा है।


विप्र. महासंघ ने सौपे ज्ञापन 

विप्र. महासंघ कल्याण समिति के अध्यक्ष श्याम शुक्ला एवं सदस्यों ने भानुप्रतापपुर पुलिस थाना पहुचकर थाना प्रभारी के नाम ज्ञापन सौपते हुए कहा कि मृतक सौरभ तिवारी के शव में चोट के कई निशान है, जिससे लगता है कि उसकी ह्त्या की गई है। अतः मामले की सूक्ष्मता से जांच व कार्यवाही की मांग की है।

इस संबंध में नरेश दीवान थाना प्रभारी भानुप्रतापपुर ने कहा कि मामले की जाँच की जा रही है। वही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि यह मामला हत्या या फिर आत्म हत्या की है।