breaking news New

इतिहास की सबसे बेहतरीन पारी : यश वर्धा की ऐतिहासिक पारी से‌ जीती नारायणपुर अंडर 16 ,राहुल जैन ने लिए 5 विकेट

इतिहास की सबसे बेहतरीन पारी :  यश वर्धा की ऐतिहासिक पारी से‌ जीती नारायणपुर अंडर 16 ,राहुल जैन ने लिए 5 विकेट

  नारायणपुर -छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ सीएससीएस द्वारा आयोजित अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता में नारायणपुर टीम का मैच कांकेर के साथ कांकेर के ग्राउंड में रखा गया था दो दिवसीय टेस्ट मैच रखा गया था जिसमें नारायणपुर की शानदार जीत हुई है !

इसी के साथ नारायणपुर सेमीफाइनल की राह में एक कदम और आगे बढ़ चुका है इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए पहले दिन नारायणपुर टीम ने 77 .2 ओवर में 436/9  रन का विशाल स्कोर खड़ा जिसके बाद पारी घोषित करके कांकेर के टीम को बैटिंग के लिए आमंत्रित किया किया था !

जिसमे छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ इतिहास की सबसे बेहतरीन पारी 314 रन नाबाद बनाकर इस स्कोर को खड़ा किया था जिसका पीछा करने उतरी कांकेर  पहली पारी में 57 रनों पर ही ढेर हो गई जिसमें राहुल जैन ने 5 विकेट एवं वीर बंजारे ने 4 विकेट चटका इसके बाद नारायणपुर ने कांकेर को फॉलोऑन दिया !

जिसमें भी कांकेर की टीम को दूसरी पारी में 67 रनों पर  ऑल आउट कर दिया इसी के साथ नारायणपुर ने कांकेर को एक  पारी और 318 रन से हराया नारायणपुर को 7 पॉइंट मिले हैं जिससे आने वाले मैसेज के लिए से सेमी फाइनल में जाने की राह आसान हो जाएगी नारायणपुर का अगला मैच जिला क्रिकेट संघ बस्तर के साथ कांकेर के ग्राउंड में ही होना है !

6  तारीख से होना है अंकों के आधार पर तीनों टीमों में से एक टीम सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करेगी जिसका मुकाबला ग्रुप सी के साथ होगा जिला क्रिकेट संघ के सचिव कमलजीत सिंह हो सभी प्लेयर्स तथा कोच को बधाई दी है तथा आने वाले मैसेज के लिए शुभकामनाएं दी है