breaking news New

शर्तो का पालन करने पर ही मां बम्लेश्वरी का कर पाएंगे दर्शन

शर्तो का पालन करने पर ही मां बम्लेश्वरी का कर पाएंगे दर्शन

दुर्ग। दिनांक 07 से 13 अक्टूबर तक क्वांर नवरात्रि पर्व के दौरान मॉ बम्लेश्वरी मंदिर, डोंगरगढ़ जाने वाले श्रद्धालुओ को शर्तो के तहत माता रानी के दर्शन की अनुमति दी गई है जिसके तहत, अन्य शहरों से आने वाले श्रद्धालुओं के लिए पदयात्रा कर डोंगरगढ़ जाना पूर्णत: प्रतिबंधित है।

मंदिर आने वाले श्रद्धालुओं को कोविड-19 वेक्सीन के दोनो डोज लगे होने का सर्टिफिकेट लाना अनिवार्य होगा वेक्सिनेशन सर्टिफिकेट नही होने की स्थिति में भक्तगण 72 घंटे पूर्व कराये गये आई.टी.पी.सी.आर./एण्टीजन टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट साथ लेकर अपने वाहन से डोंगरगढ़ की ओर प्रस्थान कर सकते है।

दर्शनार्थियों को कोविड प्रोटोकाल/गाईडलाईन के तहत मास्क, सेनेटाईजर, सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्णत: पालन करना होगा। श्रद्धालुओं को कोविड निगेटिव टेस्ट रिपोर्ट दिखाने पर ही मंदिर में प्रवेश दिया जावेगा। नवरात्रि के दौरान प्रतिवर्षानुसार मेला व मीनाबाजार का आयोजन नही किया जावेगा।

दर्शनार्थियों को ऊपर मंदिर/नीचे मंदिर दर्शन हेतु पूर्व से ही मॉ बम्लेश्वरी ट्रस्ट के पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन कराना अनिवार्य होगा जिसमें दोनो मंदिर दर्शन के लिए पृथक-पृथक समय आबंटित कर दर्शन की अनुमति दी जायेगी। बिना रजिस्ट्रेशन प्रवेश नही दिया जायेगा। पोर्टल का लिंक निम्नानुसार है- दुर्ग पुलिस ने आम जनता से अपील किया है कि नवरात्रि का पर्व अपने-अपने स्थान पर ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए मनावे तथा कोराना नियंत्रण में सहभागी बने।