breaking news New

जिला सदस्य अनीता ध्रुव ने लगाई कोरोना जागरूकता चौपाल, टीका लगवाने लोगों को कर रहीं प्रेरित

जिला सदस्य अनीता ध्रुव ने लगाई कोरोना जागरूकता चौपाल, टीका लगवाने लोगों को कर रहीं प्रेरित


मास्क, पल्स ऑक्सीमीटर व सैनिटाइजर का किया वितरण

धमतरी, 18 मई। मानव की सेवा करना मानवता की पहचान है इन वाक्यों को सार्थकता प्रदान करती नजर आ रही है भाजपा आदिवासी नेत्री जिला पंचायत सदस्य अनीता ध्रुव जो अपने जिला पंचायत क्षेत्र के गांवों में घुम घुमकर कोरोना महामारी से बचने के लिए लोगों को टिप्स दे रही है। वहीं जगह जगह लोगों को जागरूक करने के लिए गांवों में चौपाल लगा रही है। आज ग्राम-सिरौद, लसुनवाही, कांटाकुर्रीडीह, सियादेही, बनबगौद, सलोनी, कुकरेल में चौपाल कार्यक्रम किया। लोगों से कह रही है वैक्सीन लोगों की जान बचा रही है इसलिए जरा भी डरने की जरूरत नहीं है। अनीता ध्रुव ने आवश्यकता अनुसार जरूरतमंद लोगों को मास्क, पल्स आॅक्सीमीटर तथा सैनिटाइजर का वितरण भी कर रही है। लोगों को कोरोना वायरस से डरने की जरूरत नहीं है सावधानी बरतने व कोरोना का टीका बेझिझक लगवाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं कहती है कि वैक्सीन शरीर में जाकर रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने का काम करतीं हैं इसलिए अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की बात कही। 


जिला पंचायत सदस्य अनीता ध्रुव का ग्राम-सिरौद के चौपाल कार्यक्रम में

जिला पंचायत सदस्य अनीता ध्रुव ने लोगों को बताया कि घर में भी मास्क लगाये रहें और दो गज की दूरी बनाये रहें,साबून से बार-बार हाथ धोऐ। साथ में सामाजिक दूरी पूर्णतः बनाये रखे। तो कोरोना से जंग जीत जायेंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना से महामारी हो रही है लोग मृत्यु से डरने लगे हैं इस कारण जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। इस संकट की घड़ी में संयम बनाये रखे तथा एक दूसरे की मदद करें। क्योंकि यह आपदा सभी के लिए बराबर आई है इसलिए चौकन्ना होकर कार्य करे। तथा जरूरतमंद लोगों को आर्थिक मदद ही न सही मानसिक रूप से भी सहयोग करके मनोबल बढ़ाये।

जिला पंचायत सदस्य अनीता ध्रुव के कोरोना जागरूकता चौपाल कार्यक्रम में लोग जुड़कर लाभ ले रहे हैं। वहीं उनके इस कार्यो की भूरी-भूरी सराहना व चर्चा लोगों के मध्य हो रही है।