breaking news New

TOP-TEN NEWS : विकास उपाध्याय के प्रभार वाले क्षेत्र अपर असम में CM भूपेश बघेल का आज धुंआधार प्रचार कार्यक्रम

TOP-TEN NEWS :  विकास उपाध्याय के प्रभार वाले क्षेत्र अपर असम में CM भूपेश बघेल का आज धुंआधार प्रचार कार्यक्रम

विकास उपाध्याय के प्रभार वाले क्षेत्र अपर असम में CM भूपेश बघेल का आज धुंआधार प्रचार कार्यक्रम 

रायपुर/असम । कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं असम प्रभारी विकास उपाध्याय के प्रभार वाले क्षेत्र अपर असम के दो जिलों में आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बूथ संकल्प शिविर और आमसभा कर असम की जनता को संबोधित कर रहे हैं। 

बिलासपुर से दिल्ली के लिए एक मार्च से शुरू होगी विमान सेवा 

रायपुर । मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल द्वारा रिजनल कनेक्टिविटी स्कीम के तहत छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर से एयरलाईन सेवा शुरू करने के लिए की गई लगातार पहल के परिणाम स्वरूप बिलासपुर से नई दिल्ली के लिए 1 मार्च से विमान सेवा शुरू हो जाएगी।

छत्तीसगढ़ के परंपरागत असम में कर्मा नृत्य : खाद्य मंत्री अमरजीत भगत का ज़ोरदार स्वागत 

जशपुर। छत्तीसगढ़ के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत का असम में भव्य स्वागत हुआ है। शिवसागर जिले के नजीरा विकास खंड के में आयोजित आमसभा में शामिल हुए, यहाँ भी स्थानीय लोगों ने कर्मा नृत्य से उनका ज़ोरदार स्वागत किया गया है।

छात्रों का हौसला बढाने ‘परीक्षा पे चर्चा ’: छात्रों , अध्यापकों तथा अभिभावकों से वर्चुअल संवाद करेंगे मोदी 

नयी दिल्ली।   प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बोर्ड की परीक्षा देने वाले छात्रों का हौसला बढाने के लिए ‘परीक्षा पे चर्चा ’ कार्यक्रम के दौरान छात्रों , अध्यापकों और अभिभावकों के साथ वर्चुअल माध्यम से बातचीत करेंगे।

नई शिक्षा नीति से शिक्षा में होगा ऐतिहासिक बदलाव : निशंक

नयी दिल्ली। केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ रमेश पोखरियाल 'निशंक' ने कहा कि राष्ट्रीय शिक्षा नीति सबसे व्यापक, समावेशी, सर्वांगीण और भविष्य की नीति है जो शिक्षा के क्षेत्र में ऐतिहासिक बदलाव लाने का प्रयास करेगी।

1971 युद्ध के रणबांकुरों को ‘स्मृतिका’ पर श्रद्धांजलि

लखनऊ। 1971 के युद्ध में भारतीय सशस्त्र बलों की जीत के उपलक्ष्य में गुरूवार को लखनऊ छावनी में सूर्या कमान युद्ध स्मारक 'स्मृतिका' में एक सिम्फनी बैंड कॉन्सर्ट का आयोजन किया।

खाद्य तेल मूल्य में 5 से 10 प्रतिशत की वृद्धि: गोयल

नयी दिल्ली . खाद्य आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री पीयूष गोयल ने गुरुवार को कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में खाद्य तेल की कीमतों में बढ़ोतरी के कारण देश में इसके मूल्य में पांच से 10 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।

ओसाका ने तोड़ा सेरेना का दिल, खिताबी टक्कर ब्रॉडी से

मेलबोर्न . यूएस ओपन चैंपियन जापान की नाओमी ओसाका ने लीजेंड खिलाड़ी अमेरिका की सेरेना विलियम्स का 24वें ग्रैंड स्लेम खिताब का सपना गुरूवार को लगातार सेटों में 6-3, 6-4 की जीत के साथ तोड़ते हुए

कृष्णप्पा गौतम बने सबसे महंगे अनकैप्ड खिलाड़ी 

चेन्नई .कर्नाटक के आफ स्पिन आलराउंडर कृष्णप्पा गौतम आईपीएल 14 की नीलामी में गुरुवार को आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे अनकैप्ड खिलाड़ी बन गए।

जनता के मुद्दों पर चुप्पी साधने वाले अमिताभ,अक्षय की शूटिंग को रोकेगी कांग्रेस 

मुंबई . महाराष्ट्र कांग्रेस ने गुरुवार को चेतावनी दी कि जनता के मुद्दों पर चुप रहने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की फिल्म की शूटिंग को वह रोकेगी।