breaking news New

नगर पालिका अध्यक्ष की नई मुहिम : कड़कड़ाती ठंड को देखते हुए निर्धन और जरूरतमंद लोगों के लिए निशुल्क कंबल साल और स्वेटर का वितरण

नगर पालिका अध्यक्ष की नई मुहिम : कड़कड़ाती ठंड को देखते हुए निर्धन और जरूरतमंद लोगों के लिए निशुल्क कंबल साल और स्वेटर का वितरण


दिव्यांग और मूक बंधिर बच्चों को भी दिए निशुल्क स्वेटर 

गरियाबंद - शीतलहर और कड़कड़ाती ठंड को देखते हुए नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन ने निर्धन और जरूरतमंद लोगों के लिए नई मुहिम (अनुकरणीय पहल) की शुरुआत की है। पालिका अध्यक्ष द्वारा नगर पालिका क्षेत्र में निवासरत निर्धन और जरूरतमंद असहाय लोगों एवं स्कूली बच्चों को ठंड से बचने के लिए निशुल्क कंबल, साल और स्वेटर का वितरण किया जा रहा। ताकि अत्यधिक ठंड से ये वर्ग अपने आप को सुरक्षित रखे सके। इसी क्रम में गुरुवार को नगर पालिका अध्यक्ष गफ्फु मेमन ने नगर के किसान पारा प्राइमरी स्कूल के 50 बच्चों को निशुल्क स्वेटर का वितरण किया।

इसके अलावा नगर पालिका कार्यालय में भी आए जरूरतमंद लोगों को भी उनके द्वारा निशुल्क कंबल और साल का वितरण किया गया। इसके बाद देर शाम उन्होंने नगर में संचालित विद्यानिधि बहूदिव्यांग विशेष आवासीय विद्यालय के दिव्यांग एवं मूक-बधिर बच्चों को भी स्वेटर का वितरण किया। इस दौरान नपा अध्यक्ष ने अपने हाथों से ही बच्चों को स्वेटर पहनाया और सभी से ठंड से बचने गर्म कपड़े पहनने की अपील की। 


इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष गफ्फु मेमन ने हमारे प्रतिनिधि से चर्चा करते कहा कि जनता ने उन्हें सेवा का अवसर दिया। नगर का सेवक होने के नाते शीतलहर और कड़कड़ाती ठंड को देखते हुए वे ज़रूरतमंद लोगों की मदद के लिए तत्पर है और उनका प्रयास है कि हर जरूरतमंद लोगों तक उनकी मदद पहुंच सके।  

इस अवसर पर उनके साथ नगर पालिका उपाध्यक्ष सुरेंद्र सोने के सभापति आसिफ मेमन वंश गोपाल सिन्हा श्रीमती कुलेश्वरी ठाकुर सांसद प्रतिनिधि पहलाद ठाकुर भी उपस्थित थे।