breaking news New

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने घाटी से छह तस्करों को किया गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने घाटी से छह तस्करों को किया गिरफ्तार

श्रीनगर!  जम्मू-कश्मीर पुलिस ने घाटी से छह तस्करों को गिरफ्तार किया है तथा उनके पास से ड्रग तथा नगदी बरामद की है।एक  पुलिस प्रवक्ता ने बुधवार को बताया कि अवंतिपोरा पुलिस ने त्राल के गुंचोचा क्रॉसिंग पर तलाश केंद्र स्थापित किया। इस दौरान पुलिस ने एक वाहन को रोका, जिसे त्राली पायीन निवासी ओवैस अशरफ चला रहा था। उन्होंने बताया कि तलाशी के दौरान पुलिस ने उसके पास से कोडाइन फॉस्फेट की छह खुराक और स्पस्मोप्रोक्सीवन की 270 कैप्सूल बरामद की।

इसी तरह से पुलिस ने पुलवामा के लुरगाम त्राल में तलाश केंद्र स्थापित तथा लुरगाम त्राल निवासी शाबिर अहमद गनी को गिरफ्तार किया। तलाशी के दौरान पुलिस ने उसके पास से तीन किलोग्राम भांग तथा 300 ग्राम चरस बरामद की।

मध्य कश्मीर के बड़गाम जिले में पुलिस ने मोहनपोर ओमपोरी में तलाश केंद्र स्थापित कर दो लोगों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान हुमहमा निवास उमर गफ्फर लोन तथा आकिब वानी के तौर पर हुयी है।

पुलिस ने इन लोगों के पास से कोडीन फॉस्फेट की 24 बोतलें, 150 स्पस्मोप्रोक्सीवन प्लस कैप्सूल और अल्प्राजोलम की 99 गोलियां बरामद की है।

इसी तरह से पुलिस ने बारामुला के खवाजाबाग पेट्रोल पम्प के नजदीक तलाश केंद्र स्थापित कर बारामुल्ला के डेलिना निवासी अमजीद हुसैन गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके पास से कोडीन फॉस्फेट की 91 बोतलें बरामद की है।