breaking news New

कांग्रेस की तुष्टीकरण की नीति से देश का नुकसान : नंदकिशोर

कांग्रेस की तुष्टीकरण की नीति से देश का नुकसान : नंदकिशोर

पटना।  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ने आज कहा कि कांग्रेस की तुष्टीकरण की नीति से देश को काफी नुकसान उठाना पड़ा है।

नंदकिशोर यादव ने शुक्रवार काे यहां कहा कि कांग्रेस की तुष्टीकरण की नीति से देश को काफी नुकसान उठाना हुआ है। उन्हाेंने कहा कि हिंसा हर हाल में निंदनीय है।

हिंसा करने वाला चाहे जिस किसी जाति और धर्म का हो, उसकी पहचान अपराधी के रूप में ही होनी चाहिए। लेकिन, यह बहुत दुखद है कि कांग्रेस के लोग इस पर हमेशा दोहरी नीति अपनाते रहे।

भाजप नेता ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कश्मीर में आतंकियों द्वारा बिहार के लोगों की हत्या हुई, इस पर संवेदना के दो शब्द के लिए 'कांग्रेस के युवराज' के मुंह नहीं खुले। बंग्लादेश में हिन्दुओं के मंदिर तोड़े गये, इस्काॅन मंदिर पर हमला हुआ, इस पर कांग्रेस के किसी नेता के मुंह नहीं खुले।

कांग्रेस की ‘शाहजादी’ ने उनके परिवारों से मिलना मुनासिब नहीं समझा, जिनकी हत्या लखीमपुर-खीरी में पीट-पीटकर कर दी गयी। इनके लिए कांग्रेसियों की आंखों से संवेदना के दो बुंद आंसू क्यों नहीं गिरे।

नंदकिशोर यादव ने कहा कि त्रिपुरा की घटना पर 'कांग्रेस के युवराज' हाय-तौबा मचा रहे हैं। त्रिपुरा में भाजपा की और जनता के भरोसे की सरकार है। भाजपा सरकार कभी दोहरी नीति नहीं अपनाती, दोषी कोई भी हो, बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को आईना नहीं, अपना चेहरा साफ करना चाहिए। धर्मनिरपेक्षता के नाम पर हमेशा पाखंड करने वाली कांग्रेस ने हमेशा लोगों को गुमराह कर अपना स्वार्थ साधा है।