breaking news New

पुलिस के नाम पर वाहनों से अवैध वसूली जारी, कैमरे में कैद

पुलिस के नाम पर वाहनों से अवैध वसूली जारी,  कैमरे में कैद

अशोकनगर ।  शाढ़ौरा में दिन में ही वाहनों से अवैध वसूली जारी है। यहां थाने के आगे से जो भी वाहन गुजरते हैं, तो उनके पीछे मोटरसाइकिल से युवा पहुंच जाते हैं। कुछ दूर चलने के बाद लोडिंग गाड़ी को रुकवाकर इनसे टीआई के नाम पर रुपये वसूलते हैं। गत दिवस प्राइवेट लाग भूसा की गाडिय़ों से सरेआम रुपये लेते नजर आए। वहीं, जब इस बारे में सुूरेशचंद नागर से पूछा गया, तो वह गोलमोल जवाब देने लगे। पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया ने कहा कि अगर इसमें पुलिस की संलिप्तता है, तो संंंबंधित थाना प्रभारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस मामले की जांच कराएंगे। गत दिवस भूसा की एक गाड़ी अशोकनगर की ओर से गुना की तरफ जा रही थी। इस गाड़ी को शाढ़ौरा कस्बे के आगे एक मोटरसाइकिल सवार ने रोक लिया।

इसने गाड़ी के हेल्पर से 100 रुपये मांगे। हेल्पर ने निकलकर जब 50 रुपये दिए, तो इंकार कर दिया। इसने कहा कि 100 रुपये से कम नहीं लूंगा। हमारे संवाददाता ने जब इस सीन को अपने कैमरे में कैद किया तो मोटरसाइकिल चालक बिना रुपये लिए ही यहां से भाग गया। गाड़ी के हेल्पर समर सिंह ने बताया कि यह व्यक्ति 100 रुपये मां रहा था और कह रहा था कि थाने से आया हूं, टीआई साहब ने भेजा है। 100 रुपये पुलिस की एंट्री लगेगी। शाढ़ौरा कस्बे से आग लोडिंग एमपी 09 जीएफ 7222 को एक युवक राकते नजर आया। उसने ड्रायवर से कहा कि वह थाने से आया है और पुलिस की एंट्री चाहिए।

हमारे संवाददाता ने जब कैमरा चालू किया और युवक से सवाल किया कि किस थाने से आए हो और किस बात की एंट्री ले रहे हो तो युवक यहां से अपनी मोटरसाइकिल चालू कर वापस शाढ़ौरा की ओर चला गया। गाड़ी चालक लाल सिंह राजपूत ने बताया कि वह अशोकनगर से देवास जा रहा है। इस थाना मं हर बार 100 रुपये वसूले जाते हैं। यह युवक भी पुलिस एंट्री के 100 रुपये मांग रहा था।