breaking news New

ब्रेकिंग : भाजपा प्रवक्ता को गोली मारी, हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती, कालेज के पास बदमाशों ने किया हत्या करने का प्रयास

ब्रेकिंग : भाजपा प्रवक्ता को गोली मारी, हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती, कालेज के पास बदमाशों ने किया हत्या करने का प्रयास

बिहार. मुंगेर जिले से एक बड़ी घटना सामने आ रही है. मुंगेर जिले के जमालपुर में भारतीय जनता पार्टी बिहार प्रदेश कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता प्रो अजफर शमशी को अपराधियों ने जमालपुर कॉलेज के मुख्य द्वार के समीप बुधवार को सुबह गोली मार दी. बताया जा रहा है कि गोली उसे गले व पेट में दो स्थानों पर मारी गई है, जिसके बाद गंभीर अवस्था में इलाज के लिए मुंगेर सदर अस्पताल ले जाया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार प्रोफेसर अजफर शमशी जमालपुर कॉलेज जमालपुर में प्राध्यापक के पद पर तैनात हैं और बुधवार को लगभग 11:30 बजे जब वह कॉलेज पहुंचे तो पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन पर गोलीबारी की. शुरूआती जानकारी की मानें तो दो गोली उन्हें लगा है जिसमें एक गला में व दूसरे पेट में मारी गई है. वहीं उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

बताते चलें कि प्रोफेसर समसी मुंगेर स्थित कंपनी आईटीसी टीएम वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष है और अध्यक्ष पद को लेकर पूर्व से विवाद चला आ रहा है. जिसके कारण पूर्व में भी एक बार उन पर हमला हुआ था फिलहाल यह घटना जंगल में आग की तरह फैल गई है और बड़ी संख्या में उनके समर्थक मुंगेर सदर अस्पताल पहुंच रहे हैं.