अभिनेत्री दीपिका पादुकोण रो पड़ीं तो अधिकारियों ने दी नसीहत, 'इमोशनल कार्ड नही चलेगा, दीपिका का मोबाइल जब्त

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण रो पड़ीं तो अधिकारियों ने दी नसीहत, 'इमोशनल कार्ड नही चलेगा, दीपिका का मोबाइल जब्त

बॉलीवुड में ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर इन दिनों एनसीबी की रडार पर हैं. तीनों ही अभिनेत्रियों की मुश्किले बढ़ती दिखाई दे रही हैं. ऐसे में दीपिका के कुबूलनामे ने सभी को हैरान कर दिया है. इसके साथ ही अब दीपिका, सारा और रकुल तीनों ही ऐक्ट्रेसेस के मोबाइल फोन एनसीबी ने जब्त कर लिए हैं. ऐसे में अब दीपिका को लेकर इस पूछताछ से जुड़ी कुछ हैरान कर देने वाली बातें सामने आ रही हैं.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण तीन बार रो गई थीं. ड्रग्स से जुड़ी पूछताछ के दौरान दीपिका की आंखों में आंसू आ गए थे. रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक जब एनसीबी दीपिका से सवाल-जवाब कर रही थी, तब दीपिका का तीन बार ब्रेक डाउन हुआ था. वे रोने लगी थीं. अब ये देख एनसीबी अफसरों ने उन्हें इमोशनल कार्ड ना खेलने की नसीहत दी थी.

इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि बकायदा हाथ जोड़कर एनसीबी अफसरों ने दीपिका पादुकोण को रोने के बजाय सच बताने के लिए कहा. दीपिका को बताया गया कि अगर वे सबकुछ सच बताएंगी, तो ये उनके लिए बेहतर रहेगा. एनसीबी ने दीपिका पादुकोण का मोबाइल भी जब्त किया है, इसलिए अब एनसीबी की जांच भी उसी दिशा में आगे बढ़ेगी. बताया जा रहा है कि उनके फोन की जांच कर ये समझने की कोशिश होगी कि उनका किसी ड्रग पैडलर संग कोई कनेक्शन था या नहीं.

वैसे पूछताछ के दौरान दीपिका ने जरूर ड्रग्स लेने से साफ इनकार कर दिया है. उन्होंने ड्रग सप्लाई वाली बात को भी सिरे से खारिज कर दिया है. ऐसे में अब उनके मोबाइल के जरिए कुछ सुराग निकालने की कवायद होगी.