breaking news New

डीजीपी बदलने के बाद और तेज हो गई अवैध कारोबार के खिलाफ कार्रवाई

डीजीपी बदलने के बाद और तेज हो गई अवैध कारोबार के खिलाफ कार्रवाई

कोरबा।  शहर के बीयर बारों में पुलिस ने छापा मारा। दरअसल पुलिस हुक्का पिलाने की जांच करने पहुंची थी। हालांकि किसी भी बार में इस तरह का मामला नहीं पकड़ाया। जिले में पुलिस द्वारा अवैध कारोबार के खिलाफ की जा रही कार्रवाई डीजीपी बदलने के बाद और तेज हो गई है। शनिवार को पहली बार शहर में संचालित सभी बीयर बार व क्लब में पुलिस की अलग.अलग टीमों ने एक साथ छापा मारा।

 इससे बार संचालकों में हड़कंप मच गया। सिटी कोतवाली प्रभारी सनत सोनवानी द्वारा रामपुर चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक मयंक मिश्राए सीएसईबी चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक आशीष सिंह व अन्य स्टाफ के साथ उक्त जांच की गईए लेकिन किसी भी बार में हुक्का पिलाने का मामला नहीं मिला। न ही वहां हुक्का संबंधित कोई पदार्थ मिला।

दरअसल शहर में कुछ वर्ष पहले हुक्का बार शुरू हुए थेए लेकिन पुलिस ने वहां नाबालिगों के पहुंचने को गंभीरता से लेते हुए बंद करा दिया था। सीएसपी कोरबा योगेश साहू के मुताबिक वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक सनत सोनवानी को निर्देशित किया गया कि शहर में कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत संचालित सभी बार और क्लब का औचक निरीक्षण करते हुए यदि कोरबा शहर में संचालित किसी बार में हुक्का पिलाते हुए पाया जाता है तो उस पर कोटपा अधिनियम के तहत प्रभावी कार्रवाई करेंए लेकिन ऐसा मामला नहीं मिला। आगे भी इस तरह से जांच जारी रहेगी।