breaking news New

छत्तीसगढ़ का चुनाव दमखम व पूरी ताकत से लडेगी आम आदमी पार्टी

छत्तीसगढ़ का चुनाव दमखम व पूरी ताकत से लडेगी आम आदमी पार्टी

         

बेमेतरा-:  केंद्रीय नेतृत्व एवं प्रदेश कार्यालय के दिशा निर्देश पर आम आदमी पार्टी की बैठक फूड प्लाजा में हुई।जिसमें किसानों की समस्याओं के साथ-साथ पार्टी के संगठन विस्तार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपस्थित आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष वजूद आलम ने बात रखी पत्रकारों की बातों का जवाब देते हुए आम आदमी पार्टी ने कहा कि छत्तीसगढ़ का चुनाव पार्टी दमखम वा पूरी ताकत से लडेगी।  वे अपने संगठन का विस्तार प्रदेश में कर रहे हैं।उसी कड़ी में सेंट्रल जोन बेमेतरा में आए हुए हैं। और वह यहां अपना संगठन खड़ा कर रहे हैं !

गांव गांव जाएंगे किसानों से जुड़ेंगे लोगों की समस्याओं को समझेंगे और भूपेश बघेल की सरकार जो वर्तमान में किसान के बारदाने की अनुपलब्धता के कारण परेशान हैं और फसल खरीदी ना कर पाने में सरकार असमर्थ है उन मुद्दों में किसानों से बात करेंगे। इस तरह से वह भूपेश बघेल की सरकार के खिलाफ और केंद्र सरकार के खिलाफ जनविरोधी जो नीतियां हैं उसके खिलाफत करते रहेंगे। पत्रकारों के द्वारा यह कहने पर यह कार्य आप पहले भी कर सकते थे आपने बहुत देरी कर दी ,तो उन्होंने कहा कि प्रदेश के बहुत सारे जिलों में उनका संगठन है, और वह कार्य कर रहे हैं !

बेमेतरा में भी उसी कड़ी में वह संगठन का विस्तार कर रहे हैं। पत्रकारों के द्वारा यह आरोप लगाए जाने पर कि दूसरी पार्टियों से भगाए गए लोग आपकी पार्टी से जुड़ रहे हैंपर प्रदेश सह संगठन मंत्री दुर्गा झा ने  स्पष्ट तौर पर  बताया कि सभी लोग पहली बार इस पार्टी से जुड़ कर काम कर रहे हैं और जो भी आए हैं पढ़े लिखे लोग हैं आपके सामने बैठे हमारे प्रदेश उपाध्यक्ष वजूद आलम  इलेक्ट्रिकल इंजीनियर हैं ।प्रदेश संगठन मंत्री प्रफुल बैस भी इंजीनियर है।मैं भी पहली बार पार्टी से जुड़ी हूं इस तरह से महिला नेत्री ने पत्रकारों को समझाया ।उन्होंने कहा आम आदमी पार्टी  छत्तीसगढ़ में अपना संगठनात्मक ढांचा खड़ा  कर रही है संगठन बनाने के बाद विधानसभा चुनाव भी लड़ेंगे और केजरीवाल  उनका नेतृत्व करेंगे।प्रेस वार्ता को जिलाध्यक्ष अंजोरदास घृतलहरे ने भी संबोधित किया।,मीडिया प्रभारी अश्वनी नामदेव,ब्लाक अध्यक्ष नरेंद्र नामदेव सहित   बेमेतरा जिले  के तीनों विधानसभा के प्रभारी आंदोलन संघर्ष समिति के अध्यक्ष सचिव ,सदस्य , जिला कमेटी और विधानसभा के  सदस्य उपस्थित थे। बैठक का केंद्रीय भाव प्रमुख रूप से आम आदमी पार्टी का बेमेतरा क्षेत्र में संगठनात्मक विस्तार था ।