breaking news New

साईं बाबा अस्पताल द्वारा समाज सेवा हेतु एम्बुलेंस सुविधा

साईं बाबा अस्पताल द्वारा समाज सेवा हेतु एम्बुलेंस सुविधा


रायपुर-दुर्ग-भिलाई, 27 मई।  साईं बाबा आई हॉस्पिटल तथा साईं बाबा वूमेंस हॉस्पिटल ने एक बार फिर समाज सेवा हेतु हाथ बढ़ाते हुए योगोडा सत्संग सोसाइटी ऑफ़ इंडिया के साथ मिलकर लागत दर पर एम्बुलेंस सेवा की शुरुवात की है जिससे इस कठिन दौर में मरीजों के आवागमन की समस्या का समाधान न्यूनतम दर पर होगा.

योगोडा सत्संग सोसाइटी ऑफ़ इंडिया एक सामाजिक संस्था है जो की सामाजिक उत्थान हेतु लगातार कार्य कर रही हैं. इस विकट परिस्थिति में एम्बुलेंस सेवा तथा अधिक चार्गेस को ले कर आ रही लगातार समस्या से आम जनता परेशान है जिसे देखते हुए साईं बाबा ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स ने योगोडा सत्संग सोसाइटी ऑफ़ इंडिया संस्था के साथ उपलब्ध एम्बुलेंस को सेवा कार्य हेतु लागत दर पर मरीजों तथा ज़रुरतमंदों के लिए चलाने का निर्णय लिया है.

 इस सेवा का लाभ रायपुर, दुर्ग तथा भिलाई के मरीज तथा आम जनता उठा सकती है वो भी बहुत ही न्यूनतम दरों पर. विभिन्न अस्पतालों तक कोविड मरीजों को ले जाने के लिए शहर के विभिन्न एम्बुलेंस चालकों द्वारा सरकारी दरों से बहुत अधिक वसूली की जा रही है और आज के समय में कोविद मरीजों के लिए यह एक बड़ी समस्या है.

साईं बाबा हॉस्पिटल्स एम्बुलेंस सुविधा केवल लागत दर पर मरीजों के लिए उपलब्ध करा रही है और इसके लिए उन्होंने हेल्प लाइन नंबर  8319844679 / 8103434890 भी जारी किया है जिससे अब मरीज सही समय पर बिना किसी संकोच अस्पताल पहुच पाएंगे. एम्बुलेंस में ऑक्सीजन की सुविधा उपलब्ध कराइ जा रही है तथा एम्बुलेंस के अन्दर ज़रूरी सुरक्षा नियमों का पालन किया जा रहा है साथ ही मरीज को लाने या पहुचाने के पश्च्यात पूरी तरह से सैनीटाइज़ किया जाता है.