breaking news New

सरभोका डेम में तैरती मिली लाश से सनसनी, हत्या की आशंका ,शरीर में गंभीर चोट के निशान

सरभोका डेम में  तैरती मिली लाश से सनसनी, हत्या की आशंका ,शरीर में गंभीर चोट के निशान

त्रिलोचन चक्रवर्ती 

चिरिमिरी -पोडी। सरभोका के आरुणि डेम में आज 26दिसम्बर 2021दोपहर 12बजे एक व्यक्ति की लाश तैरती हुई मिली | मृतक के शरीर में गंभीर चोट के निशान पाये गये, जिसे देखते हुए हत्या की आशंका जतायी जा रही है। 

घटना के सबंध में मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय लोगों ने आज दोपहर 12बजे डेम मे एक लाश तैरती देख इसकी सूचना पुलिस को दी |मौके पर पहुँची पुलिस टीम ने लोगों की मदद से शव को पानी से बाहर निकाला, मृतक के शरीर में गंभीर चोट के निशान पाये गये हैं, ग्रामीण लोगों ने इनकी पहचान शंकर प्रसाद पिता डमरु लाल शेन्धा निवासी के रुप में हुई, पुलिस के द्वारा उसके परिजनो से पुछताछ की गई, जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक शंकर प्रसाद पिता डमरु लाल सेन्धा निवासी का रहने वाला था | परिजनो के मुताबिक  युवक करीब 8 दिन पहले घर से लापता हो गया है, जिसकी सुचना थाने में दर्ज करायी गयी थी. मृतक के शरीर में गंभीर चोट होने से हत्या की आशंका जतायी जा रही है | फ़िलहाल पुलिस ने शव को पंचनामा बना उसे पीएम हेतु .भिजवा दिया  वही इस मामले मे थाना प्रभारी सुनील सिंह ने भी पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले मे कुछ कह पाने की बात कही है |

उक्त कार्रवाई में शामिल थाना प्रभारी सुनील सिंह, प्रधान आरक्षक राम रूप सिंह, निर्भय सिंह, सहबाज खान, मुमताज खान्, नन्द लाल टोप्पो, मदन लाल राजवाडे।