breaking news New

BJP का बड़ा प्रदर्शन कल, Chhattisgarh शासन के खिलाफ पूरे प्रदेश में 3000 पुतला जला करेंगे विरोध

BJP का बड़ा प्रदर्शन कल, Chhattisgarh शासन के खिलाफ पूरे प्रदेश में 3000 पुतला जला करेंगे विरोध

मीसा बंदियों के वंशजों को जेल का डर न दिखाये भूपेश- भाजयुमो

रायपुर, 2 जुलाई। लोकतंत्र में विरोध विपक्ष का मौलिक अधिकार होता है। परंतु आपातकाल की डीएनए वाली कांग्रेस सरकार को ये बर्दाश्त नहीं होता कि कोई उन्हें उसका विद्रूप चेहरा दिखाये । 

प्रदेश का एक हताश बेरोजगार युवा हरदेव सिन्हा मुख्यमंत्री से समय ना मिलने के कारण मुख्यमंत्री निवास के सामने आत्मदाह कर लेता है और प्रदेश भर के हजारों बेरोजगार युवा के समर्थन में जब भारतीय जनता युवा मोर्चा विरोध स्वरूप कांग्रेस सरकार  का पुतला जलाने का आवाहन करता है तो कांग्रेसियों मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की निरंकुश पुलिस विभिन्न जिलों में भाजयुमो कार्यकर्ताओ पर FIR दर्ज करती है । 

 भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा ने कहा कि हम उस पीढ़ी के अनुयायी है जिसने 2 साल आपातकाल का दंश झेला है। कांगेस सरकार को ये बात समझ लेनी चाहिए कि संघर्ष के कोख से जन्म लेने वाली भाजपा इन बातों से डरने वाली नहीं है। उन्होंने भाजयुमो के कार्यकर्ताओं से आवाहन किया है कि कल 3 जुलाई को दोपहर 3 बजे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए 3 की संख्या  में कार्यकर्ता और युवा जनप्रतिनिधि अपने  अपने घरों में इस युवा विरोधी सरकार का पुतला जलाए और सोशल मीडिया फेसबुक, यूट्यूब,ट्वीटर पर लाइव प्रसारण करे।