breaking news New

TOP-TEN NEWS : कोंडागांव में स्कूली बच्चों को जूडो का प्रशिक्षण दे रही आईटीबीपी

TOP-TEN  NEWS :  कोंडागांव में स्कूली बच्चों को जूडो का प्रशिक्षण दे रही आईटीबीपी

कोंडागांव में स्कूली बच्चों को जूडो का प्रशिक्षण दे रही आईटीबीपी

नयी दिल्ली। भारत तिब्बत सीमा पुलिस(आईटीबीपी) छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में स्थानीय स्कूलों में छात्रों को जूडो का प्रशिक्षण देकर महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है !

जिला प्रशासन की टीम ने रूकवाया नाबालिक का विवाह

कवर्धा। ग्राम पंचायत बाल संरक्षण समिति के माध्यम से महिला एवं बाल विकास विभाग को यह सूचना मिली की ग्राम कोदवा विकासखण्ड कवर्धा जिला कबीरधाम मे नाबालिक बालक का विवाह सम्पन्न कराया जा रहा है।

महंगाई के दौर में लाखों बिजली उपभोक्ताओं को मिली राहत

रायपुर।  छत्तीसगढ़ सरकार की हाफ बिजली बिल योजना से प्रदेश के लाखों घरेलू बिजली उपभोक्ताओं को महंगाई के दौर में लाखों उपभोक्ताओं को राहत मिली है।

अगले माह से शुरू होगी बिलासपुर से हवाई सेवा - विमानन मंत्री

रायपुर । केन्द्रीय नागरिक उड्यन एवं विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने आज कुशाभाउ ठाकरे परिसर डुमरतराई में आयोजित पत्रकारवार्ता में घोषणा की कि बिलासपुर से अगले महीने हवाई सेवा शुरू हो जायेगी।

चमोली में ग्लेशियर टूटने से कम से कम 200 लोगों के मरने की आशंका

चमोली/देहरादून। उत्तराखंड में चमोली जिले के रैणी गांव में रविवार को एक ग्लेशियर के टूटने से बाढ़ आने से कम से कम 200 लोगों के मरने की आशंका है।

भाई - भाई विपत्ति बांटने के लिए होते है ना कि संपति का बंटवारा करने के लिए

जब ये लोग खेलते थे तो लक्ष्मण राम की तरफ उनके पीछे होता था और सामने वाले पाले में भरत और शत्रुघ्न होते थे।

खाद्य तेलों में गिरावट जबकि अधिकांश दालों में तेजी, गेहूँ, गुड़ के दाम घटे

नयी दिल्ली। विदेशों में खाद्य तेलों में मिश्रित रुख के बीच दिल्ली थोक जिंस बाजार में बीते सप्ताह अधिकतर खाद्य तेलों में गिरावट दर्ज की गई जबकि अधिकांश दालों में तेजी रही।

ग्लेशियर टूटने से आई बाढ़ के कारण हुई तबाही पर सोनिया राहुल ने जताया शोक

नयी दिल्ली।  कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी तथा पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तराखंड के चमोली में ग्लेशियर टूटने से आई बाढ़ के कारण हुई तबाही पर शोक जताते हुए पीड़ितों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

टीम इंडिया का फॉलोआन बचाने के लिए संघर्ष

चेन्नई। विकेटकीपर ऋषभ पंत (91) और श्रीमान भरोसेमंद चेतेश्वर पुजारा (73) की शानदार पारियों के बावजूद भारत को इंग्लैंड के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट में फॉलोआन बचाने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है।

बजट पेश किए जाने के बाद शेयर बाजारों में जबर्दस्त उछाल

मुंबई। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा विकास केन्द्रित बजट पेश किए जाने के बाद बीते सप्ताह घरेलू शेयर बाजारों में लगातार तेजी बनी

कांग्रेस के भ्रष्टाचार, वाम दलों के अत्याचार और अब ममता के कुशासन ने बंगाल के विकास को रोका : पीएम

हल्दिया।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि आजादी से पहले पश्चिम बंगाल देश के अग्रणी राज्यों में शामिल था लेकिन उसके बाद कांग्रेस के भ्रष्टाचार, वाम दलों के अत्याचार और अब ममता के कुशासन ने इसके विकास को अवरूद्ध कर रखा है।

टिवट्र इंडिया की पब्लिक पॉलिसी हेड महिमा कौल ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली । टिवट्र इंडिया की पब्लिक पॉलिसी हेड महिमा कौल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि महिमा ने व्यक्तिगत कारणों से इस्तीफा दिया है।