breaking news New

बीहड़ो में पहुंचकर ग्रामीणो की समस्याओ से रुबरु हुए सुकमा एस.पी , जवानों से भी मुलाकात, कर उनकी हौसला आफजाई की

बीहड़ो  में पहुंचकर ग्रामीणो की समस्याओ से रुबरु हुए सुकमा एस.पी , जवानों  से भी मुलाकात, कर उनकी हौसला आफजाई की

 सुकमा-आज ग्रामीणोसे रुबरु होने पुलिस अधीक्षक जनदर्शन में दुर्गम क्षेत्र में बसे ग्राम मिनपा के ग्रामीणों की समस्या सुनने जा पहुचे व कैम्प चिंतलनार के जिला बल, डीआरजी एवं कोबरा के जवानों से विस्तृत चर्चा कर एंटी नक्सल ऑपरेशन हेतु तैयारी की गई रणनीति |

कैम्प चिंतलनार, बुरकापाल, चिंतागुफा के जवानों की समस्याएं भी सुन, निराकरण करने का आश्वासन दिया 

तथा  पुलिस अधीक्षक  सुनील शर्मा  के

नेतृत्व में दुर्गम इलाके में बसे ग्राम मिनपा के ग्रामीणों से मिले ग्रामीणो ने आधार कार्ड बनवाने की मांग की ग्रामीणों का आधार जल्द से जल्द से बनने का आश्वासन दिया। ग्रामीणों ने उक्त जनदर्शन में गांव में बिजली पहुंचने से अपनी खुशी जाहिर की वही  कैम्प के लिए चल रहे निर्माण एवं विकास कार्यो का निरीक्षण कर संबंधित ठेकेदारों को उक्त कार्यो को जल्द जल्द पूर्ण करने हेतु हिदायत दिया। 

चिंतलनार कैंप के जवानों से मुलाकात की।  अधीक्षक ने जिला पुलिस बल, डीआरजी, कोबरा से विस्तृत चर्चा कर नक्सल उन्मूलन अभियान हेतु रणनीति तैयार की। 

  आम नागरिकों से मधुर संबंध बनाए रखने प्रेरित किए ! आम नागरिकों से मधुर संबंध बनाए रखने  तथा उनकी समस्या को सुन त्वरित निराकृत करने हेतु प्रेरित किया। पुलिस जनदर्शन लगाकर आमजनता के शिकायत-समस्याओं का त्वरित निराकरण करने, जनदर्शन के बार में क्षेत्र में प्रचार-प्रसार,हो इस दौरान अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) दोरनापाल  निशांत पाठक, थाना प्रभारी चिंतलनार, थाना प्रभारी चिंतागुफा सहित थाना के अन्य पुलिस अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे।