breaking news New

पूर्व मिसेज राजस्थान प्रियंका चौधरी गिरफ्तार..पोर्न सीडी दिखाकर करोड़ों ऐंठने का मामला..पीड़ित व्यापारी ने ली पुलिस की शरण..आरोपी सुंदरी का पति है हेड कांस्टेबल..पुलिस रिमाण्ड में हैं सुंदरी

पूर्व मिसेज राजस्थान प्रियंका चौधरी गिरफ्तार..पोर्न सीडी दिखाकर करोड़ों ऐंठने का मामला..पीड़ित व्यापारी ने ली पुलिस की शरण..आरोपी सुंदरी का पति है हेड कांस्टेबल..पुलिस रिमाण्ड में हैं सुंदरी

जयपुर. करोड़पति व्यापारी को ब्लैकमेल करने के आरोप में राजस्थान पुलिस ने पूर्व मिसेज राजस्थान' प्रियंका चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है. एक दिन की पीसी रिमांड पर प्रियंका को भेजा गया है जहां उससे पूछताछ जारी है. आरोपी महिला का पति भी राजस्थान पुलिस में हेड कॉन्स्टेबल बताया जाता है.

पीड़ित व्यापारी घासी लाल चौधरी की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की. व्यापारी के मुताबिक हुस्न की मल्लिका का गंदा खेल कई महीनों से जारी था. दुष्कर्म केस में फंसाने की धमकी देकर करोड़ों रुपए की ठगी करने वाली पूर्व मिसेज राजस्थान 2019 रही प्रियंका चौधरी पुलिस के हत्थे चढ़ गई है.

पुलिस के मुताबिक इस संबंध में 3 जून को पीड़ित व्यवसायी ने श्याम नगर थाने में मामला दर्ज कराया था. पीड़ित ने रिपोर्ट में बताया था कि आरोपी महिला वर्ष 2016 में पति के साथ उनके घर के आई थी और पीड़ित के गांव के पास की होना बताकर किराये पर मकान मांगा था.  जिसके बाद उसने पारिवारिक संबंध बढ़ा लिए और जरूरत बताकर लाखों रुपए और लाखों रुपए के गहने खरीदवाए लिए. लेकिन महिला का लालच बढ़ता गया और उसने अब झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 400 वर्गगज प्लॉट की मांग की.



मामले की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.मामले में मिसेज राजस्थान रही प्रियंका चौधरी के पति की भूमिका की भी पुलिस जांच कर रही है. मामले में पीडित व्यापारी ने महिला के पति पर भी साथ में मिलकर मुकदमें में फंसाने की धमकी देने और ब्लेकमेल के आरोप लगाए.मामले की जांच में लगातार श्यामनगर थाना पुलिस जुटी हुई है.

जानते चलें कि प्रियंका चौधरी मिसेज राजस्थान रह चुकी हैं. 2019 में इन्हें ये खिताब मिला था. वे कई महीनों से इस व्यापारी को ब्लैकमेल कर रही थीं. कोई आपत्तिजनक वीडियो बनाया और उसी आधार पर ये अब तक 30 लाख रुपये और कुछ जूलरी ऐंठ चुकी थीं. पर मामला यहीं नहीं रुका. आरोप है कि वह व्यापारी से वीडियो के जरिए ब्लैकमेल कर एक करोड़ रुपये और करोड़ों के एक प्लॉट की डिमांड कर रही थी. प्रियंका ने पिछले चार-पांच सालों में लाखों रुपये जमा करवाए हैं.