breaking news New

VIDEO : पांच लाख की रिश्वत लेते पकड़े गए थे शुभेंदु अधिकारी..स्टिंग आपरेशन का वीडियो फिर वायरल हुआ..नारद केस में गिरफतारी नही हुई लेकिन टीएमसी के दो मंत्री, दो विधायकों को सीबीआई ने गिरफतार कर लिया..देखिए वीडियो

VIDEO : पांच लाख की रिश्वत लेते पकड़े गए थे शुभेंदु अधिकारी..स्टिंग आपरेशन का वीडियो फिर वायरल हुआ..नारद केस में गिरफतारी नही हुई लेकिन टीएमसी के दो मंत्री, दो विधायकों को सीबीआई ने गिरफतार कर लिया..देखिए वीडियो

जनधारा समाचार
कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष, भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे पांच लाख रूपये की रिश्वत लेते पकड़े गए थे. इसकी जांच सीबीआई देख रही है इसलिए जब उसने आज टीएमसी के विधायकों को गिरफतार किया तो शुभेंदु अधिकारी के विरोधियों ने इस वीडियो को आज फिर से वायरल कर दिया.


दरअसल दो साल पहले नारद स्केम घोटाला हुआ था जिसमें बंगाल के छह नेताओं का स्टिंग आपरेशन किया गया था. इन्हीं में से एक शुभेंदु अधिकारी भी थे. इनमें से 4 को आज सीबीआई की पुलिस ने गिरफतार कर लिया जबकि शुभेंदु अधिकारी को छोड़ दिया गया क्योंकि अब वे भाजपा के साथ हैं और पश्चिम बंगाल में नेता प्रतिपक्ष भी हैं.

नारदा स्टिंग केस में अपने दो मंत्रियों समेत पार्टी के चार नेताओं की सोमवार को गिरफ्तारी के बाद निजाम पैलेस सीबीआई दफ्तर पहुंचीं राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी करीब छह घंटे बाद वहां से बाहर निकलीं. सीबीआई ऑफिस से निकलते हुए ममता ने कहा- कोर्ट इसका फैसला करेगा. सीबीआई ने टीएमसी सरकार के दो मंत्री सुब्रत मुखर्जी और फिरहाद हाकिम के साथ विधायक मदन मित्रा और पूर्व कोलकाता मेयर शोवन चटर्जी को गिरफ्तार किया है.

अपने पार्टी नेताओं की गिरफ्तारी के बाद दोपहर को सीबीआई दफ्तर पहुंची ममता ने कहा कि उन्हें भी गिरफ्तार किया जाना चाहिए. इसके बाद टीएमसी समर्थकों ने सीबीआई दफ्तर के बाहर जमकर हंगामा किया और पत्थरबाजी की. गौरतलब है कि सीबीआई ने चारों नेताओं को नारदा घोटाले में गिरफ्तार किया गया. नारदा टेप साल 2016 में जारी किए गए थे.

पत्रकार विनोद कापरी ने यह टिवट करते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी और अमित शाह नारद स्केम से जुड़े टीएमसी मंत्रियों को गिरफ़्तार कर ही रहे हैं तो सोचा शुभेंदु का ये वीडियो भी वो फिर से देख ही लें, जिसमें उन पर 5 लाख रूपये लेने का आरोप है. ये वीडियो भाजपा ने अपने प्लेटफ़ॉर्म से डिलीट कर दिया है.

देखिए यह वीडियो : <blopt>