breaking news New

कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला का बयान, ‘भाजपा का धरना बेशर्मी और ढिठाई की पराकाष्ठा.. धरना देना है तो भाजपाई मोदी और केंद्र के खिलाफ दें जिन्होंने देश के लोगो को बेसहारा छोड़ दिया है!

कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला का बयान, ‘भाजपा का धरना बेशर्मी और ढिठाई की पराकाष्ठा.. धरना देना है तो भाजपाई मोदी और केंद्र के खिलाफ दें जिन्होंने देश के लोगो को बेसहारा छोड़ दिया है!

जनधारा समाचार
रायपुर. कांग्रेस ने भाजपा नेताओं के धरने को बेशर्मी और ढिठाई की पराकाष्ठा बताया है. प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि देश मे जिस दल की सरकार हो जिस देश की राजधानी दिल्ली सहित उत्तरप्रदेश ,मध्यप्रदेश महाराष्ट्र जैसे अनेको राज्यो में ऑक्सीजन और दवाई की कमी हो और केंद्र सरकार अपनी जिम्मेदारी से भाग रही हो वहां पर देश के सत्तारूढ़ दल के एक राज्य इकाई के नेता के राज्य सरकार के खिलाफ धरने पर बैठने की बेशर्म नौटंकी कर रहे है।

शुक्ला ने आगे कहा कि आज देश के लोगांे को ऐसा लग ही नही रहा कि उनकी एक केंद्र सरकार भी है। मोदी सरकार अपने संघीय दायित्व को भूल गयी। यही है भाजपा और संघ का राष्ट्रवाद। देश की सारी राज्य सरकारें अकेले के दम पर अपने राज्य की जनता की जान बचाने में लगी है. केंद्र सरकार सिर्फ मीटिंग की औपचारिकता निभा रही है। भाजपा नेताओं को धरने में बैठने का इतना ही शौक है तो अपने दल से बने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ धरने पर बैठे ,जो एक राष्ट्र के रूप में पूरे देश मे कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ने की इच्छा शक्ति नही दिखा पा रहे. केंद्र क्यांे राज्यो को दवाई नही उपलब्ध करवा पा रहा ।

कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने आगे कहा कि धरने में बैठे देश के एक राज्य से दूसरे राज्यो तक ऑक्सीजन की एयर लिफ्टिंग करने के लिए वायु सेना की सहायता लेने में मोदी सरकार को क्यो महीनों लग गए ? क्यो केंद्र एक ही देश मे तीन तीन दामों में वैक्सीन बेचने की अनुमति दे रहा ? धरने में बैठे क्यो केंद्र रेडमिसिवर इंजेक्शन की सप्लाई नही करवा पा रहा ? धरने में बैठे क्यों राज्यो को टेस्टिंग किट केंद्र नही दे पा रहा ? धरने में बैठे कई देश मे सिर्फ पांच करोड़ लोगों को वैक्सीन लग पाई और 6 करोड़ बेक्सिन के डोज निर्यात कैसे हो गयी ?

भाजपाई मोदी से पूछे कि जब एक ही महामारी पूरे देश में छाई हुई है फिर इसके खिलाफ लड़ाई अलग अलग राज्यो में अलग तरीके से कैसे होगी । कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि भाजपाईयों वास्तव में धरना देना है तो मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार के खिलाफ धरना दंे जहाँ पर भाजपा के संस्थापक और पूर्व रास्ट्रीय अध्यक्ष के दो दो परिजन दवाई और ऑक्सीजन के अभाव में दम तोड़ दिए ।

भाजपाई धरना उस केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के खिलाफ धरना देने का साहस दिखाए जिन्होंने अस्पताल में भर्ती परिजन के लिए ऑक्सीजन मांगने पर एक युवक को तमाचा मारने की धमकी दी. कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा आज देश में सबसे असंवेदनशील लोग केंद्र की सत्ता में बैठे हैं जिनका मकसद सिर्फ सत्ता हथियाना मात्र है. पूरा देश महामारी से परेशान है देश का प्रधानमंत्री पखवाड़े तक सिर्फ एक राज्य के चुनाव प्रचार में जुटा हुआ था।

---