कोरोना बुलेटिन : वे ताजा खबरें जो आपके लिए जानना जरूरी हैं

कोरोना बुलेटिन : वे ताजा खबरें जो आपके लिए जानना जरूरी हैं

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने देश के बड़े मुख्यमंत्रियों को पछाड़ा, छत्तीसगढ़ देश के उन सात राज्यों शामिल, जहां कोरोना के मरीज 10 के अंदर ही सिमटे हैं! विस्तृत रिपोर्ट के लिए हमारा अखबार.. दैनिक आज की जनधारा' का कल का अंक पढ़िए...

क्रूर.कोरोना : कुल प्रकरण 2474, रिकवर हुए 181, मौत हुई 53, छत्तीसगढ़ में कुल 9 मामले, 03 ठीक हुए.

जमात के 400 लोग कोरोना की चपेट में, 9000 लोगों को किया गया क्वारनटीन. तबलीगी जमात के 960 विदेशी सदस्यों का वीजा कैंसिल

देशभर में लॉकडाउन की घोषणा के बाद मोदी सरकार गरीब महिलाओं के जनधन खाते में हर महीने 500 रुपये डालेगी, यह मदद की रकम तीन महीने तक दी जाएगी.

बिहार के भागलपुर के बड़ी खंजरपुर में सामने आया है। यहां तीन दिनों से भूखी तीन बहनों ने प्रधानमंत्री कार्यालय को फोन कर खाने की गुहार लगाई। इसके बाद दिल्ली से लेकर भागलपुर तक का प्रशासन हरकत में आया और लड़कियों के लिए भोजन की व्यवस्था की गई। 3 दिनों से भूखी बहनों ने पीएमओ आफिस को किया फोन, भागे-भागे पहुंचे अधिकारी, उन्हें सुविधाएं दी जा रही हैं.

यूपी के हाथरस जिले में क्वारनटीन सेंटर से 35 कोरोना संदिग्ध फरार, 29 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज. हालांकि 6 लोग बाद में वापस आ गए, लेकिन 29 अभी भी गायब बताए जा रहे हैं, जिसके बाद 29 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है.

पाकिस्तान में 1 अप्रैल तक कोरोना वायरस संक्रमण के 2300 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं और इससे 32 लोगों की मौत हो चुकी है.

नगरीय प्रशासन मंत्री डॉक्टर शिव डहरिया के निर्देश पर दो मुख्य नगर पालिका अधिकारी निलंबित, कोरोना वायरस से संक्रमण की रोकथाम एवं नियंत्रण के कार्यों में लापरवाही बरतने और विभागीय निर्देशो का पालन नही करने का आरोप.

एक और कोरोना पाजिटिव्ह मरीज हुईं स्वस्थ, अस्पताल से मिली छुट्टी, एम्स और राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज

प्रदेश में आज कोरोना वायरस संक्रमित एक और मरीज के स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। बिलासपुर की इस युवती का वहां अपोलो अस्पताल में इलाज चल रहा था। अब प्रदेश में कोविड-19 पीड़ितों की संख्या केवल छह है। एम्स रायपुर में उपचार के बाद दो लोग पहले ही स्वस्थ हो चुके हैं। अभी एम्स में पांच और राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज में एक मरीज का इलाज चल रहा है।

कल शुक्रवार को सुबह 9 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को संदेश देंगे. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि वह एक वीडियो संदेश जारी करेंगे।