breaking news New

होटल एवं रेस्टोरेंट संघ के अध्यक्ष ने की अपील मजदूर दिवस पर कर्मचारियों के सम्मान के लिए सर्व करे बोरे बासी

 होटल एवं रेस्टोरेंट संघ के अध्यक्ष ने की अपील मजदूर दिवस पर कर्मचारियों के सम्मान के लिए सर्व करे बोरे बासी

  गरियाबंद। मजदूर दिवस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल cm bhupesh bhagel  के बोर बासी खाए जाने की अपील का छत्तीसगढ़ होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन ने स्वागत किया है. एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर 1मई को मज़दूर दिवस के अवसर पर अपने होटल कर्मचारियों के लिए बोरे-बासी की व्यवस्था करने की बात कही है. 

छत्तीसगढ़ होटल एवं रेस्टोरेंट एसोसिएशन तथा छत्तीसगढ़ रेस्टोरेंट एवं कैफे एसोसिएशन के अध्यक्ष तरणजीत सिंह होरा ने विडीओ संदेश जारी करते हुए  बताया कि बोरे-बासी खाने से न सिर्फ गर्मी और लू से राहत मिलती है, बल्कि बीपी कंट्रोल रहता है डि-हाइड्रेशन की समस्या नहीं होती है. मुख्यमंत्री की हर श्रमिक, किसान और काम करने वाली बहनों के पसीने में बासी की महक को उनकी संवेदना और मन में श्रमिकों के सम्मान को दर्शाता है.

छत्तीसगढ़ होटल एवं रेस्टोरेंट एसोसिएशन तथा छत्तीसगढ़ रेस्टोरेंट एवं कैफे एसोसिएशन मजदूर दिवस पर बोरे-बासी खाने की अपील का स्वागत किया है. इसके साथ ही 1 मई को मजदूर दिवस के अवसर पर अपने संस्थान में कार्यरत कर्मचारियों के सम्मान के लिए और उनके परिजनों के लिए बोरे बासी की व्यवस्था करने की बात कही है.