breaking news New

ब्रेकिंग : भाजपा विधायक दल एक महीने की सैलेरी तथा विधायक निधि से 25 लाख की आर्थिक मदद करेगा..जिला सरकारी कोष में जमा होगी राशि, पुरंदेश्वरी की सलाह पर हुआ फैसला

ब्रेकिंग : भाजपा विधायक दल एक महीने की सैलेरी तथा विधायक निधि से 25 लाख की आर्थिक मदद करेगा..जिला सरकारी कोष में जमा होगी राशि, पुरंदेश्वरी की सलाह पर हुआ फैसला

जनधारा समाचार
रायपुर. भारतीय जनता पार्टी की महत्वपूर्ण बैठक आज वर्चुअल सम्पन्न हुई. बैठक में भाजपा छत्तीसगढ़ प्रभारी डी पुरंदेश्वरी, सह प्रभारी नितिन नबीन शामिल हुए.

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी नालिनीश ठोकने ने बताया कि बैठक में निर्णय हुआ कि विधायक अपने एक माह का वेतन जिला सरकारी कोष में जमा करने के साथ साथ अपनी विधायक निधि से 25 लाख रुपए अपने  विधानसभा क्षेत्र में देंगे । बैठक में राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं की कमियों व भूपेश सरकार की असफलता को जनता के बीच को बताने के लिए 18 अप्रेल को जिला मुख्यालय में भाजपा प्रेस वार्ता करने के साथ 20 अप्रेल की ब्लॉक स्तर पर प्रेस नोट के माध्यम अपनी बात रखेगी । भाजपा गाईड लाइन का पालन करते हुए 24 अप्रेल को कार्यकर्ता अपने अपने घरों के बाहर धरने पर बैठेंगे और राज्य सरकार को स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर करने के लिए जगाने का काम करेंगें। बैठक में पार्टी नेताओं ने अपने अपने क्षेत्र में सक्रिय होने की बात रखी।

भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में हालत चिंताजनक है और इस समय भाजपा को जनता के लिए अधिक से अधिक कार्य करने होंगे। सभी नेता अपने अपने क्षेत्र में सक्रिय रहें और लोगों के सहयोग में दिखाई देने चाहिए।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णु देव साय, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय,प्रदेश महामंत्री, वैक्सीन प्रमोशन टीम, संभागीय प्रभारी, चिकित्सा टीम, सभी सांसद व विधायक शामिल हुए। बैठक में छत्तीसगढ़ में कोरोना की स्थिति को लेकर चिंता व्यक्त की गई साथ ही मुख्य विपक्षी दल होने के नाते छत्तीसगढ़ की जनता  के साथ इस विपरीत परिस्थिति में साथ खड़े पर विचार मंथन हुआ ।