breaking news New

किसान नेता योगेश तिवारी बने कोरोना वारियर्स..बेमेतरा में शुरू की नि:शुल्क कोविड19 सेवाएं..इसके पहले भी गांवों को करवा चुके हैं सेनिटाइज और मास्क वितरण

किसान नेता योगेश तिवारी बने कोरोना वारियर्स..बेमेतरा में शुरू की नि:शुल्क कोविड19 सेवाएं..इसके पहले भी गांवों को करवा चुके हैं सेनिटाइज और मास्क वितरण

जनधारा समाचार
बेमेतरा.  मानव सेवा ही, ईश्वर की सच्ची सेवा है, इस पंक्ति को किसान नेता योगेश तिवारी चरितार्थ कर रहे हैं। पहले कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए बेमेतरा विधानसभा के सभी गांवो को सेनेटाइज करने का अभियान चलाया, अब होम आइसोलेशन में इलाज करा रहे कोरोना मरीजो के लिए निशुल्क सेवाएं शुरू कर रहे हैं। कोरोना मुक्त भारत अभियान के तहत शनिवार से निशुल्क सेवाएं कोरोना मरीजो के लिए शुरू होंगी।


किसान नेता योगेश तिवारी शनिवार को मां भद्रकाली की पूजा अर्चना कर, इन सेवाओं की शुरुआत करेंगे। इस अभियान के अंतर्गत होम आइसोलेशन कोरोना मरीजो को ऑक्सीजन सिलेंडर, आक्सी मीटर, टेम्परेचर मीटर, सेनेटाइजर व मास्क की निशुल्क सेवाएं मिलेंगी। किसान नेता ने कहा कि इस संकट की घड़ी में कोरोना मरीजो को एक छोटी मदद भी बड़ी राहत के समान है ।

योगेश तिवारी ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर में ज्यादातर मरीजो की मौत ऑक्सीजन की कमी के कारण हुई है। इस दौरान बड़े पैमाने पर ऑक्सीजन की कालाबाजारी हुई। अपनो को बचाने रोजाना दर्जनों परिजन के फोन आते हैं। इनमें ज्यादातर परिजन ऑक्सीजन की डिमांड करते हैं इसलिए बेमेतरा विधानसभा के बेरला व बेमेतरा ब्लॉक के लोगो को राहत पहुचाने ऑक्सीजन सिलेंडर, आक्सी मीटर समेत अन्य जरूरी सामानों की निशुल्क उपलब्धता सुनिश्चित की जाएगी।

किसान नेता ने कहा कि इस संकट की घड़ी में गिलहरी जैसा छोटा प्रयास भी लोगो के लिए राहत देगा। मरीज के परिजन को निर्धारित आवेदन में मांगी गई जानकारी देने के बाद, निशुल्क सेवाएं मिल पाएगी। यह सेवा होम आइसोलेशन में इलाज करा रहे माइल्ड कोरोना मरीज़ों को मिलेगी । उन्होंने इस अभियान से जुड़कर अधिक से अधिक लोगो की मदद करने में सहभागी बनने अपील की है।

मदद के लिए जारी किए फोन नम्बर

किसान नेता ने बताया कि बेमेतरा ब्लाक में आक्सीजन सिलेंडर समेत अन्य सामानों की निशुल्क सेवा के लिए फार्मर फर्स्ट सोनालिका शोरूम कोबिया चौक बेमेतरा मो. 7000716629, 9202206412, आदिशक्ति फेब्रिकेशन कोबिया चौक बेमेतरा मो.7000716629, आदित्य शर्मा +9192022 06412, पीयूष शर्मा +917999783663 से इन मोबाइल नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। आगामी कुछ दिनों में बेरला ब्लॉक के लोगों के लिए ग्राम नेवनारा से निशुल्क सेवा शुरू की जाएगी। बेरला के लोगो के लिए अलग से सम्पर्क मोबाइल नंबर जारी किया जाएगा।