breaking news New

घास काट रही थी महिला, हवाई जहाज ने पीछे से आकर मार दी टक्कर

 घास काट रही थी महिला, हवाई जहाज ने पीछे से आकर मार दी टक्कर

कनाडा से एक बेहद चौकाने वाली ख़बर सामने आई है। जहां पर एक महिला घास काट रही थी, लेकिन इसी दौरान वह एक हवाई जहाज का शिकार हो गई। जिसके बाद महिला की मौत हो गई है।महिला की उम्र 27 साल थी और वो दोपहर करीब 1 बजे मोंटरियाल में मौजूद सेंट स्पिरिट एयरफील्ड (Saint Spirit Airfield) के पास ट्रैक्टर चलाकर घास काटने का काम कर रही थी. इसी बीच महिला को पीछे से आए एक छोटे प्लेन ने टक्कर मार दी. जहां महिला के साथ ये हादसा हुआ, ये जगह एयरफील्ड मोंटरियाल से करीब 35 मील की दूरी पर थी.

महिला इसी एयरफील्ड की मेंटेनेंस (Airfield Maintainance) करने वाली कंपनी में काम करती थी. उसे घटना के तुरंत बाद अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान ही उसे मृत घोषित कर दिया. जब पायलट को इस बारे में पता चला तो वो काफी सदमे में चला गया. हालांकि उसे कोई चोट नहीं आई है. मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस का कहना है कि महिला ट्रैक्टर पर बैठकर घास काटने का काम कर रही थी.आपको लग रहा होगा कि यह महिला किसान रही होगीं, लेकिन यह किसान नहीं बल्कि एक कंपनी में काम करती है। यह कंपनी स्प्लिट एयर फील्ड के मेनटेनेंस का काम देखती है। स्प्लिट एयर फील्ड में घास बड़ी बड़ी हो गई थी। इस महिला को घास काटने का काम दिया गया था, लेकिन घास काटने के दौरान ही वह अपनी जिंदगी गंवा बैठी। कंपनी की तरफ़ से कहा गया है कि विजिबिलिटी कम होने की वजह से ये हादसा हुआ है। ये भी कहा जा रहा है कि मौसम प्लेन उड़ाने के लिए अनकूल नहीं था इसलिए ये हादसा हुआ। इस मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। यह हादसा बेहद खतरनाक था। कोई भी ऐसे हादसे के बारे में सोच भी नहीं सकता है। दुर्भाग्यवश यह हादसा हो गया और एक महिला को अपनी जान से हांथ धोना पड़ा।

आपको लग रहा होगा कि यह महिला किसान रही होगीं, लेकिन यह किसान नहीं बल्कि एक कंपनी में काम करती है। यह कंपनी स्प्लिट एयर फील्ड के मेनटेनेंस का काम देखती है। स्प्लिट एयर फील्ड में घास बड़ी बड़ी हो गई थी। इस महिला को घास काटने का काम दिया गया था, लेकिन घास काटने के दौरान ही वह अपनी जिंदगी गंवा बैठी। 

कंपनी की तरफ़ से कहा गया है कि विजिबिलिटी कम होने की वजह से ये हादसा हुआ है। ये भी कहा जा रहा है कि मौसम प्लेन उड़ाने के लिए अनकूल नहीं था इसलिए ये हादसा हुआ। इस मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। यह हादसा बेहद खतरनाक था। कोई भी ऐसे हादसे के बारे में सोच भी नहीं सकता है। दुर्भाग्यवश यह हादसा हो गया और एक महिला को अपनी जान से हांथ धोना पड़ा। 

प्लेन चीन की ओर से निर्मित नेनचेंज सीजे-6 है और इस विमान के विंग का जो हिस्सा महिला से टकराया था, उस पर डैमेज को भी देखा जा सकता है. इस प्लेन का मालिक उड़ाने वाला पायलट ही था. ये एक प्राइवेट प्लेन था. इस जगह के आस-पास रहने वाले लोगों ने भी कहा कि किसी शख्स पर प्लेन गिर जाने की घटना उन्होंने पहली बार सुनी है और वे इस पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और इसके बाद ही इस पर कोई फाइनल नतीजा दिया जा सकता है.