breaking news New

भिलाई नगर निगम: कांग्रेस के नीरज पाल महापौर और गिरवर बंटी साहू बने सभापति

भिलाई नगर निगम: कांग्रेस के नीरज पाल महापौर और गिरवर बंटी साहू बने सभापति

रमेश गुप्ता भिलाई। भिलाई नगर निगम में आज महापौर और सभापति का चुनाव हुआ, जिसमें कांग्रेस से नीरज पाल महापौर एवं गिरवर प्रसाद बंटी साहू सभापति चुने गए है।

इतनी कसमकस के बाद आखिरकार कांग्रेस का सभापति महापौर पूर्ण बहुमत के साथ बन ही गयाl सुबह सबसे पहले जिला कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने भिलाई नगर निगम के सभी जीते हुए पार्षदों को पद एवं गोपनीयता की  5-5 की कतार में शपथ दिलाई।

उल्लेखनीय है कि नगर पालिक निगम भिलाई के चुनाव के बाद यहां कांग्रेस पार्टी को पूर्ण बहुमत मिला हुआ है। कांग्रेस पार्टी के यहां 37 पार्षद से चुनकर आए हैं। वहीं चार निर्दलीयों ने भी उन्हें अपना समर्थन दे दिया है, इससे कांग्रेस पार्टी के पार्षदों की संख्या 41 हो गई है। वहीं भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों की संख्या 24 है।

सीनियर पार्षद सुभद्रा सिंह ने महापौर ना बनाए जाने पर मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले 30 वर्षों से कांग्रेस पार्टी के लिए बढ़-चढ़कर काम कर रही हूं मैं और मेरे पति समाज सेवा के क्षेत्र में क्षेत्रवासियों और कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए हमेशा काम करते रहेंगेl

मैं पार्टी के खिलाफ नहीं जाऊंगी लेकिन बड़े दुख के साथ मुझे कहना पड़ रहा है कि प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल  के पास भिलाई की सही बात और सच्ची बात उन तक नहीं पहुंच पा रही है जिससे कि मैं कभी दुखी हूं और कांग्रेसन के सच्चे कार्यकर्ताओं की कद्र नहीं हो पा रही हैl