breaking news New

चिरिमिरी शहर प्रतिष्ठित व्यापारी ओम प्रकाश गुप्ता ने गरीब और बेसहारा लोगों के बीच मनाया अपना जन्मदिन

चिरिमिरी शहर प्रतिष्ठित व्यापारी ओम प्रकाश गुप्ता ने गरीब और बेसहारा लोगों के बीच मनाया अपना जन्मदिन

त्रिलोचन चक्रवर्ती, कोरिया। हल्दीबाडी के बड़े-बड़े सेलिब्रिटी से लेकर विधायक और मंत्रियों को अपने अक्सर अपना जन्मदिन बड़े होटलों या बड़े इंतजाम के बीच मनाते देखा और सुना होगा, लेकिन क्षेत्र के प्रतिष्ठित व्यापारी ने अपना जन्मदिन गरीब और बेसहारा के बीच मना कर एक मिसाल पेश की है। ये प्रतिष्ठित व्यापारी कोई और नहीं बल्कि क्षेत्र के गणमान्य व्यक्ति ओम प्रकाश गुप्ता है। जो चिरिमिरी शहर के हल्डीबाडी के रहने वाले है।

एक जनवरी यानि नया साल पर जहां पूरा देश जश्न मना रहा था।वहीं इस दिन इनका जन्मदिन भी था।जन्मदिन के दिन ओम प्रकाश गुप्ता  ने अचानक ही अपने दोस्तों एवं परिवार के साथ गरीब असहाय लोगों के बीच पहुंच गये। साथ ही सर्दी के मौसम को देखते हुए असहाय लोगों को गर्म कपड़े भी वितरित किए एवं स्वल्पाहार करा कर गरीबों की मदद की एवं उनका कहना था कि गरीबों की मदद करना राम जी की कृपा से मन तृप्त हो गया। नर सेवा ही नारायण सेवा है मेरा जन्मदिन सफल हो गया। ओम प्रकाश गुप्ता ने कहा पहली बार जन्मदिन मनाने में आया इतना आनंद महसूस कर रहा हूं गरीबों की सेवा करना ही नारायण सेवा है।

इस अवसर पर प्रतिष्ठित व्यापारी  ने बताया की जन्मदिन तो हमेशा सादगी से ही बनाया है, लेकिन इस बार गरीबो, बेसहारा लोगों के साथ अलग ही आनंद की अनुभूति हुई। लगा जैसे गरीबो की सेवा में हम जितना हो सके उतना सहयोग करें। इस अवसर क्षेत्र के गणमान्य लोगों एवं गरीब बेसहारा लोगों ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।