breaking news New

BREAKING : बधाई हो जी बधाई, एक दूजे के हुए रणबीर और आलिया

BREAKING :  बधाई हो जी बधाई, एक दूजे के हुए रणबीर और आलिया

फैन्स को बेसब्री से जिसका इंतजार था आखिरकार वो दिन आ ही गया । रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूजे के हो चुके है। सोशल मीडिया पर  कपल की शादी छाई हुई है। आलिया भट्ट अपने क्रश रणबीर कपूर की दुल्हन बनी हैं। शादी खत्म होते ही नीतू कपूर ने अपनी लाडली बहू आलिया पर नजरें गड़ा दीं। अब कपल की शादी की तस्वीरें भी सामने आई हैं।


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 'वास्तु' में कई जन्मों के लिए एक साथ रहने की कसम खाई। वे पति-पत्नी बन गए हैं। सभी ने कहा - बधाई हो जी बधाई हो... कपूर परिवार में एक खूबसूरत चेहरे की एंट्री हो गई है। बॉलीवुड की  आलिया भट्ट अब मिसेज रणबीर कपूर बन गई हैं।

 14 अप्रैल को, परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में,  बॉलीवुड की ये क्यूट जोड़ी एक दूसरे की हो गई है. फैन्स और सेलेब्स रणबीर-आलिया को नई जिंदगी की बधाई दे रहे हैं। इसी के साथ नवविवाहित जोड़े की पहली फोटो भी सामने आई है.दूल्हा-दुल्हन के वेश में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट परफेक्ट कपल लगते हैं। इनकी एक झलक पाने के लिए फैन्स समेत सभी को बेसब्री से इन्तजार है। 

दुल्हन के रूप में आलिया की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का एक वीडियो सामने आया है जिसमें नवविवाहित जोड़े का छत पर फोटोशूट चल रहा है। वीडियो में आलिया की सांवरिया उन्हें किस कर रही हैं. आलिया ने पेस्टल कलर का लहंगा पहना हुआ है। उनका हेयरस्टाइल बॉलीवुड की दूसरी दुल्हनों से अलग है। 

 रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लगता है रणबीर और आलिया एक दूसरे के लिए ही बने हैं। ब्राइडल लुक में आलिया भट्ट कहर ढा रही हैं. रणधीर कपूर ने यह भी बताया था कि रणबीर-आलिया की शादी पूरे कपूर परिवार के लिए एक इमोशनल पल है। ऋषि कपूर को आज हर कोई बहुत मिस कर रहा है. 

ऋषि कपूर की इच्छा थी कि उनके बेटे की शादी हो। लेकिन क्या कहें, कभी-कभी आप अपनी इच्छाओं का पालन नहीं करते हैं। वहीं रणबीर कपूर भी कम हैंडसम नहीं लग रहे हैं। तस्वीरों में रणबीर-आलिया की केमिस्ट्री दमदार नजर आ रही है। अगर दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर भी कपूर और भट्ट परिवार के इस मिलन और रिश्तेदारी के गवाह बनते, तो शादी को चार चांद लग जाते।


रणबीर और आलिया की इस शादी को सिंपल और प्राइवेट रखा गया था। 13 अप्रैल को रणबीर-आलिया की मेहंदी लगाई गई तो 14 अप्रैल को हल्दी समेत शादी की बाकी रस्में हुईं। सोशल मीडिया पर मिस्टर एंड मिसेज कपूर ट्रेंड कर रहे हैं. नवविवाहित रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को उनकी शादी की बहुत-बहुत बधाई!

रणबीर-आलिया की शादी: हल्दी के लिए नीतू, सोनी सहित कई स्टार्स पहुंचे

बुधवार शाम को हुई सेरेमनी में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, करण जौहर जैसे कई करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शिरकत करते नजर आए।

इस बीच, नीतू और रिद्धिमा कपूर ने मीडिया से इस बात की पुष्टि की है कि दोनों की शादी गुरुवार अपराह्न दो बजे होगी।

शादी समारोह की शुरुआत बुधवार को वास्तु में गणेश भगवान के पूजन के साथ हुई। यह वही दिन है, जिस दिन ठीक 43 साल पहले नीतू और दिग्गज दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर शादी के बंधन में बंधे थे।

आलिया और रणबीर की प्री-वेडिंग सेरेमनी भी इनके घर पर भी हुई हैं। सोशल मीडिया पर इनके घर की तस्वीरें इस वक्त वायरल है, जिनमें इनकी बिल्डिंग को फूलों से सजा हुआ देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर पति-पत्नी के रूप में आलिया-रणबीर की तस्वीर की एक झलक देखने के लिए बेताब हैं।

युगल की शादी बांद्रा के पाली हिल इलाके में स्थित रणबीर के वास्तु अपार्टमेंट में होगी। शादी की सेरेमनी में शामिल होने के लिए नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर, शाहीन भट्ट, सोनी राजदान सहित कई सेलेब्रिटीज मौके पर पहुंच चुके हैं।