breaking news New

ब्रेकिंग : दो सगी बहनों सहित 4 की मौत..आक्सीजन ना मिलने से गंवाई जान..कचरा फेंकने वाली गाड़ियों से लाशों को पहुंचाया श्मशान

ब्रेकिंग : दो सगी बहनों सहित 4 की मौत..आक्सीजन ना मिलने से गंवाई जान..कचरा फेंकने वाली गाड़ियों से लाशों को पहुंचाया श्मशान

डोंगरगांव. यहां से दिल दहलाने वाली खबर आई है. एक ही परिवार की दो बहनों सहित चार लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई. बताया जाता है कि इन्हें समय पर आक्सीजन नही मिल सका.

दूसरी ओर शहर में दो सगी बहनों सहित 4 लोगों की संक्रमण से मौत के बाद दहशत का माहौल बना हुआ है। राजनांदगांव जिला मुख्यालय से महज 25 किलोमीटर दूर डोंगरगांव कोविड केयर सेंटर में दो सगी बहनों की मौत हो गई वहीं, दो अन्य की और मौत हुई है। बताया जा रहा है कि सभी लोगों की मौत ऑक्सीजन नहीं मिलने के चलते हुई है।

कुल 4 लोगों की मौत की खबर से समूचा डोंगरगांव ब्लॉक सहम गया। वहीं दूसरी ओर मृतक शवों को नगर पंचायत के कचरा फेंकने वाले वाहन से ले जाया गया। मामला सामने आने के बाद डोंगरगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की बीएमओ ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है और जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ रहे हैं। जबकि बीएमओ की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

पूरे मामले में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है, कि कोविड के मरीजों को ऑक्सीजन लेबल बहुत कम था। साथ ही दो सगी बहनों सहित 3 लोगों की मौत कोविड केयर सेंटर में हुई है। जबकि चौथी मौत के जानकारी नहीं होने की बात कही। बीएमओ के होमआसोलेट होने पर कहा कि बीएमओ का एचबी 7 ग्राम होने के कारण वह घर पर ही हैं। नगर पंचायत के कचरा फेकने वाले वाहन पर शवों को भेजना नगर पंचायत की व्यवस्था है।