breaking news New

रोड एक्सीडेन्ट में पांच घायल एवं मोटरसाइकिल सहित कार व स्कार्पियों वाहन क्षतिग्रस्त,ट्रक व ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज

रोड एक्सीडेन्ट में पांच घायल एवं मोटरसाइकिल सहित कार व स्कार्पियों वाहन क्षतिग्रस्त,ट्रक व ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज

 रायपुर । तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो युवक घायल हो गये व मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं तेज रफ्तार ट्रेलर ने दो कार व स्कार्पियों को ठोकर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। दोनों मामले की रिपोर्ट धरसींवा थाने में दर्ज की गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार सिलतरा सहायता केन्द्र में तेजस्व निर्मलकर 34 वर्ष पिता मुन्नुलाल निर्मलकर निवासी ग्राम पाहंदा थाना अमलेश्वर जिला दुर्ग ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि 27 दिसंबर को सुबह 8.30 बजे अपने साथी के साथ डीलक्स एचएफ मोटरसाइकिल क्रमांक सीजी 07 बीपी 3166 से पाहंदा से तिल्दा नेवरा जा रहा था तभी ग्राम धनेली ओव्हरब्रिज के नीचे पीछे की ओर से आ रही ट्रक क्रमांक सीजी 18 टी 1166 के चालक ने तेज रफ्तार से लापरवाही पूर्वक ठोकर मार दिया। जिसके चलते प्रार्थी के दोनों पैर व पीठ में चोट लगी है व साथी ओमप्रकाश पटेल के एक पैर व कंधे में चोट लगा व मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गई है। 

इसी तरह न्यू राजेन्द्रनगर दुर्गानगर निवासी बलराम यादव 30 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि 20 दिसंबर को रायपुर से कार क्रमांक सीजी 04 एलक्यू 4144 से डॉ.सोनवानी और उनके दोस्त को लेकर सिमगा जा रहा था तभी दोपहर 3 बजे सड््डू के पास पीछे से तेज रफ्तार अज्ञात ट्रेलर वाहन  के चालक ने ओव्हरटेक कर गाड़ी को आगे लाकर ब्रेक मार दिया। जिसके चलते कार ट्रेलर से टकरा गयी इस वजह से कार में बैठे तीनों व्यक्ति को साधारण चोट आने पर इलाज के लिये नारायणा अस्पताल इलाज कराने चले गए। ट्रेलर का नंबर नही देख पाये। ठीक होने के बाद 28 दिसंबर को घटना की शिकायत सिलतरा सहायता केन्द्र में दर्ज करायी है। वहीं शराबी स्कार्पियों व ट्रेलर चालक ने लापरवाही पूर्व वाहन चलाते हुये कार को ठोकर मार कर आपस में भिंड जाने की रिपोर्ट धरसींवा थाने में दर्ज की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार हर्षित टावर टाटीबंद निवासी चुनेन्द्र खंगाल 39 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि प्रार्थी 27 दिसंबर को शाम 6 बजे  मुंगेली से अपने सहयोगी रजत राउत 25 वर्ष के साथ मुंगेली से कार क्रमांक सीजी 04 एनई 0886 में मुंगेली से रायपुर आ रहा था,तभी तरपोंगी गोल्डन ढाबा के पास स्कार्पियों क्रमांक सीजी 04 एनडी 9305 चालक शराब के नशे में होने के चलते अचानक ब्रेक मारकर रिर्वस करने लगा जिसे देख प्रार्थी ने अपना कार रोक देने पर पीछे से आ रहे ट्रेलर क्रमांक सीजी 04 एम 6222 के चालक ने ठोककर मार कर कार व स्कपिर्यो को क्षतिग्रस्त कर दिया। ट्रेलर चालक भी शराब के नशे में होने के चलते लापरवाही पूर्वक वाहन चला रहा था। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने के जुर्म में ट्रक व ट्रेलर चालक के खिलाफ अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।