breaking news New

Breaking -बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स लेते गिरफ्तार

Breaking -बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स लेते गिरफ्तार

मुंबई।   बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स पार्टी केस में NCB ने गिरफ्तार कर लिया गया है. एनसीबी ने आर्यन से क्रूज में उनकी मौजूदगी को लेकर लंबी पूछताछ की, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया. आर्यन के अलावा उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धोमेचा को भी गिरफ्तार किया गया है. 

मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप में शन‍िवार देर रात नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की छापेमारी हुई थी, जहां बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे. इनमें से 8 लोगों को एनसीबी ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की थी, जिनमें से अब तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है.

एनसीबी ने जिन तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, उनमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा हैं. जबकि रविवार को पूरा दिन नुपुर सार‍िका, इस्म‍ित सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा से भी पूछताछ की गई. अरबाज मर्चेंट,आर्यन के दोस्त हैं.  

एनसीबी की पूछताछ में आर्यन ने बताया था कि वह पार्टी में गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे. आर्यन ने कहा कि पार्टी में शामिल होने के लिए उन्हें कोई पैसा नहीं दिया गया था. उन्होंने दावा किया कि पार्टी के ऑर्गेनाइजर ने उनके नाम का इस्तेमाल का लोगों को पार्टी में बुलाया था. मामले की जांच के लिए एनसीबी ने आर्यन का फोन जब्त कर उनके चैट्स खंगाले.  

एनसीबी ने बयान जारी कर बताया था कि 2 अक्टूबर को कॉर्डेलिया क्रूज पर छापा मारा गया और वहां मौजूद सभी लोगों की तलाशी ली गई. टीम ने वहां से एमडीएमए, कोकेन, एमडी और चरस बरामद किए. 

 श‍िप में लगभग 1800 यात्री थे जहां ड्रग्स पार्टी कर रहे 8 लोगों को पकड़ा गया. रेड के बाद सभी लोगों को मुंबई एनसीबी के दफ्तर लाया गया जहां उनसे मामले की पूछताछ की गई. एनसीबी के डीजी ने बयान जारी कर बताया कि टीम के 22 अध‍िकारी सादे कपड़ों में क्रूज पर पैसेंजर बनकर गए थे.