breaking news New

गृह ग्राम सरहर पहुंचने पर चौलेश्वर चंद्राकर का भव्य स्वागत

गृह ग्राम सरहर पहुंचने पर चौलेश्वर चंद्राकर का भव्य स्वागत


शिवरीनारायण मे श्री नर नारायण की पूजा व खरौद मे लछमणेश्वर से लिया आशीर्वाद जन्मदिन पर घर परिवार समर्थकों के बीच काटा केक।             

 छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी पिछडावर्ग विभाग के प्रदेश अध्यक्ष डॉ चौलेश्वर चंद्राकर रायपुर से अपने गृह ग्राम बम्हनीडीह ब्लॉक के सरहर पहुंचे इससे पूर्व उन्होंने शिवरीनारायण मंदिर में पूजा अर्चना की साथ ही खरौद लक्ष्मणेश्वर महादेव का आशीर्वाद प्राप्त किया। जिला जाजगीर चाम्पा  बम्हनीडीह ब्लाक विकासखंड के तालदेवरी गांव में अष्टमी महापर्व के अवसर पर माता महागौरी के चरणो मे मत्था टेका यहां पर सैकड़ों की संख्या में समर्थकों ने उन्हें अभिनंदन कर स्वागत किया 13 अक्टूबर अपने जन्मदिन के अवसर पर डॉक्टर चौलेश्वर चंद्राकर ने अपने गृह ग्राम सरहर पहुंचकर माता पिता का आशीर्वाद लेते हुए अपने समर्थकों के बीच केक काटकर जन्मदिन मनाया इस अवसर पर ग्राम वासियो ने ढोल तमासा फूल माला से भव्य स्वागत किया ।         

       

 चंद्राकर ने ग्रामीण जनता के बीच अपने प्रदेश अध्यक्ष बनने पर भव्य स्वागत से अभिभूत कहा कि पिछडो की पुकार भूपेश सरकार बार-बार इसी नारा को लेकर आगे बढ़ेंगे उन्होंने छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी पिछडावर्ग विभाग में प्रदेश अध्यक्ष के पद मनोनयन के लिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी पिछडावर्ग  के राष्ट्रीय अध्यक्ष ताम्रध्वज साहू जी छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम  का हृदय से धन्यवाद ज्ञापित किया।                 

चंद्राकर ने ग्राम के देवी देवताओं को प्रणाम करते हुए सरहर में अपने समर्थकों के द्वारा उनके हार्दिक अभिनंदन के लिए धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कांग्रेस के पक्ष में मिशन 2023 के अभियान के लिए जुट जाने का आह्वान किया।           


 इस अवसर पर गीताराम साहू, विजय चंद्र, नरेश राठौर ,विपिन देवांगन, राकेश अग्रवाल,राजू देवांगन, राकेश चंद्रा,अमर चंद्रा, जगदीश यादव, राजकुमार चंद्रा,लाला राठौर, केशव राठौर, देवचंद्रा,दीपचंद, राकेश चंद्रा, अमित चंद्रा,प्रदीप पटेल ,श्रीयाश चंद्रा संतोष कश्यप, तिलेश्वर चंद्रा, राम कुमार राठौर,पुष्पेंद्र चंद्रा, शंभू चंद्रा ,सरोज कुमार यादव, चंद्र कुमार सोनी आदि कांग्रेस के कार्यकर्ता समर्थक गण भारी संख्या में उपस्थित थे।