breaking news New

रात्रिकालीन कबड्डी प्रतियोगिता का भव्य आयोजन

रात्रिकालीन कबड्डी प्रतियोगिता का भव्य आयोजन


धमतरी। ग्राम देवरी में दो दिवसीय भव्य रात्रिकालीन कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन युवा संगठन देवरी के द्वारा आयोजित किया गया शुभारंभ एवं दीप प्रज्वलन कार्यक्रम की मुख्य अतिथि जिला पंचायत सदस्य श्रीमती कविता योगेश बाबर ने इस कार्यक्रम का शुभारंभ भगवान बजरंग बली के तेल चित्र पर माल्यार्पण एवं पूजन कर किया गया !

उदघाटन के अवसर पर उन्होंने कहा कि कबड्डी भारतीय खेल है। जो पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है।  तत्पश्चात सभा को संबोधित करते हुए  बाबर ने कहा कि युवा संगठन द्वारा आयोजन करना बहुत ही सराहनीय है कबड्डी भारत का प्राचीन खेल है जो आज अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जाने जाना लगा है इसकी लोकप्रियता दिन दूनी रात चौगुनी बढ़ रही है खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलना चाहिए और इसमें एक टीम जीतती है और एक टीम हारती है जीतने वाले को घमंड नहीं करना चाहिए और हारने वाले को यह देखना चाहिए की गलती कहाँ पर हुई है और भविष्य में उसे सुधार पर जीत के लिए प्रयत्न करना चाहिए आज की युवा पीढ़ी इस खेल के माध्यम से अपना करियर भी बना सकती है और बहुत आगे तक जाकर अपने गांव प्रदेश और देश का नाम रोशन कर सकते हैं !

कार्यक्रम के इस अवसर पर जनपद सदस्य माधुरी भूपेंद्र पटेल सरपंच रामनारायण ध्रुव ग्राम प्रमुख अर्जुन सिंह ओझा अशोक साहू महामंत्री कांग्रेस कमिटी शोभाराम सिन्हा उप सरपंच देवरी परसलाल साहू  राम साहू एवं युवा संगठन के परमानंद साहू नरेंद्र धीवर लक्ष्मीनारायण धीवर अजीत साहू पोषण साहू मिथलेश साहू ओम प्रकाश ध्रुव महेंद्र सिंह एवं बड़ी संख्या में ग्रामीण जन उपस्थित थे।