breaking news New

बेहद दर्दनाक घटना सामने आई : बेटा पैदा न होने पर गुस्साए शख्स ने पत्नी और दो बेटियों को कुएं में फेंका

बेहद दर्दनाक घटना सामने आई : बेटा पैदा न होने पर गुस्साए शख्स ने पत्नी और दो बेटियों को कुएं में फेंका

छतरपुर । मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले से एक बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां बेटा पैदा न होने के चलते एक 42 वर्षीय व्यक्ति के सिर पर ऐसा खून सवार हुआ कि उसने अपनी पत्नी और दो बच्चियों को कुएं में फेंक दिया। इतने से भी मन नहीं भरा तो उसने कुएं के ऊपर से पत्थर बरसाए ताकि वो किसी भी हालत में जिंदा ना रह सकें।

इस घटना में मां बिट्टी यादव गंभीर रूप से घायल हो गई है वहीं 8 साल की एक बच्ची की मौत हो गई है। खास बात ये कि इतनी हैवानियत के बाद भी एक बच्ची को सुरक्षित बचा लिया गया है घटना के बाद से आरोपी पति राजा भैया यादव फरार है जिसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी इतना गुस्से में था कि मन नहीं भरा तो उसने कुएं के ऊपर से पत्थर बरसाए ताकि वो किसी भी हालत में जिंदा ना रह सकें।

वहीं बिट्टी यादव ने जैसे-तैसे अपनी 3 माह की मासूम बच्ची के साथ कुएं से निकलकर अपनी जान बचाई उसके बाद राहगीर की मदद से चंदला थाने पहुंची और इस खौफनाक घटना के बारे में पूरी जानकारी महिला ने पुलिस को दी। पुलिस का कहना है कि महिला के 3 बच्चियां होने के चलते उसका पति उससे नाराज था और उसे लगातार प्रताडि़त कर रहा था, माना जा रहा है कि इसी के चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया आरोपी राजा भैया यादव के विरुद्ध हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।