breaking news New

मगरलोड में भाजपा का सुपड़ा साफ, कांग्रेस ने 38 वोटो से की जीत दर्ज

मगरलोड में भाजपा का सुपड़ा साफ, कांग्रेस ने 38 वोटो से की जीत दर्ज

किसन लाल विस्वकर्मा, मगरलोड। छत्तीसगढ़ में नगरीय निकाय चुनाव सम्पन्न हुआ। जंहा एक सीट में पार्षद पद के लिए मतगणना हुआ। वार्ड क्रमांक 11 में कुल 245वोट है। जिसमे 5 वोट रिजेक्ट हुआ है, तो वही 1 वोट नोटा में गया है। भाजपा प्रत्याशी देवराज देवांगन को सिर्फ 101 वोट ही मिले है, तो वही कांग्रेस के प्रत्याशी सुरेश साहू ने 139 वोटो के साथ 38 मतों से विजय दर्ज कराया है। 

पूर्व नगरपंचायत अध्यक्ष व नवनिर्वाचित पार्षद सुरेश साहू ने चुनाव में जीत हासिल करने के बाद सबसे पहले जनधारा समाचार से चर्चा करते हुए खुशी जाहिर कर वार्ड व नगरवासियो को आभार प्रेषित करते हुई, कहा की, वार्ड वासियो का भरपूर आशीर्वाद रहा। जिसके वजह से उन्हें पार्षद के रूप में सेवा करने मौका दिया है। आगे साहू ने कहा कि वह जिस मुद्दों को लेकर चुनावी मैदान में उतरे थे।

उन सभी मुद्दों पर जमीनी स्तर पर कार्य करेंगे। सुरेश साहू के जीत के बाद काग्रेसी कार्यकर्ताओ में काफ़ी जश्न का माहौल है। ज्ञात हो,की नगर पंचायत मगरलोड के वार्ड क्रमांक 11को कांग्रेसियो का गढ़ माना जाता। यही वजह है,की नगरपंचायत मगरलोड के निर्माण के बाद वार्ड 11में 2बार निर्दलीय प्रत्याशियों ने तो,व ही 2बार कांग्रेस ने कब्जा किया है।

भाजपा की बात,की जाये तो एक बार भी अपना उपस्थित दर्ज नही कराया है। उपचुनाव के नतीजे आने के बाद भाजपा मंडल मगरलोड के अध्यक्ष विजय यदु ने जनधारा समाचार से कहा,की हमारे कार्यकर्ताओ ने नगरीय निकाय उपचुनाव में बहुत मेहनत किये थे। भारतीय जनता पार्टी मण्डल मगरलोड को यह जनादेश स्वीकार है।