breaking news New

निगम मंडल की सूची किसी भी दिन और कभी भी हो सकती है जारी

निगम मंडल की सूची किसी भी दिन और कभी भी हो सकती है जारी


रायपुर, 24 जून। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने गोंडवाना साम्राज्य की रानी दुर्गावती के बलिदान दिवस पर आज रायपुर में उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर उनकी वीरता एवं महानता को नमन किया साथ ही अध्यक्ष मोहन मरकाम ने राजीव भवन  में परमपूज्य संत कबीरदास  की जयंती में आयोजित कबीर गान एवं कबीर भजन कार्यक्रम में उपस्थित रहे। मरकाम ने कहा कि आज के चुनौती भरे समय मे संत कबीरदास द्वारा बताये गये मार्ग में चलकर ही सत्य की प्राप्ति हो सकती है ।

अध्यक्ष मोहन मरकाम ने मीडिया से मुखातिब होकर  कहा कि संगठन की गतिविधियां चल रही है। हमने मोर्चा-संगठनों के नाम हाईकमान को भेज दिए हैं। हमें लगता है कि सूची जल्द जारी हो जाएगी। प्रदेश सचिवों को लेकर भी चर्चा हुई है। हम लोगों की कोशिश है कि हम लोग बेहतर काम करें। अभी हमने तीन दिन तक प्रशिक्षण के माध्यम से संगठन को कसने का भी काम किया है। हमें प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, मुख्यमंत्री और वरिष्ठ नेताओं का भी मार्गदर्शन मिल रहा है। निगम मंडल की सूची किसी भी दिन और कभी भी जारी हो सकती है। 

सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस आलाकमान की तरफ से सूची को हरी झंडी दे दी गई है. वही संगठन के लिए लंबे समय से काम कर रहे अनुभवी और युवाओं को साथ में लेकर सूची को अंतिम रूप दिया गया है। आपको बता दें कि कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया के दौरे के बाद से कांग्रेस मिशन 2023 के मूड में नजर आ रही है। यही वजह है कि वो अब कार्यकर्ताओं का इंतजार लंबा नहीं खींचना चाहती।