breaking news New

थप्पड़मार तहसीलदार की निंदा, कोविड प्रोटोकाल का पालन करने की अपील

थप्पड़मार तहसीलदार की निंदा, कोविड प्रोटोकाल का पालन करने की अपील

कोरबा । जिला चेम्बर ऑफ कामर्स के अध्यक्ष रामसिंह अग्रवाल ने दीपका तहसीलदार द्वारा एक युवा व्यवसायी को तमाचा मारने की कड़ी निंदा की हैै। साथ ही उन्होंने व्यापारियों और सभी नागरिकों से कोविड प्रोटोकाल का पालन करने की भी अपील की है। 

चेम्बर अध्यक्ष ने कहा है कि किसी भी अधिकारी को किसी व्यवसायी के साथ मारपीट करने का हक नहीं है। रविवार को दीपका तहसीलदार ने मास्क नहीं पहनने पर युवा व्यवसायी को थप्पड़ मारा, जो निंदनीय है। हालांकि उन्होंने बाद में माफी मांग ली। लेकिन उनके खिलाफ अनुशासन की कार्रवाही की जानी चाहिये। 

उन्होंने कलेक्टर से अनुरोध किया है, कि वे जिले के सभी प्रशासनिक अधिकारियों को इस प्रकार की हिंसात्मक कार्रवाई नहीं करने का स्पष्ट निर्देश दें। चेम्बर अध्यक्ष ने कहा है कि कोविड प्रोटोकाल का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के जो प्रभावशील निर्देश हैं, वहीं कार्रवाई करें। उससे बाहर जाकर कार्रवाई नहीं की जाये। 

अग्रवाल ने जिले के सभी व्यापारियों और नागरिकों से भी कोविड प्रोटोकाल का पालन करने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि पिछले दो वर्षों में कोरोना महामारी ने कोरबा सहित पूरे देश-दुनिया में अपूरणीय जान-माल की क्षति की है। अब फिर से ऐसा नहीं होना चाहिये। महामारी से बचाव के लिए हम सबको क ोविड प्रोटोकाल का पालन कर शासन और प्रशासन को इसकी रोकथाम में सहयोग देना चाहिये।