breaking news New

ड्रग्स मामले में करोड़ों रुपये की डील सनसनीखेज आरोप

 ड्रग्स मामले में करोड़ों रुपये की डील सनसनीखेज आरोप

मुंबई। ड्रग्स मामले में करोड़ों रुपये की डील करने जैसे सनसनीखेज आरोपों से हड़कंप मच गया है। जिसके चलते आर्यन खान ड्रग्स मामले में किरण गोसावी को  गवाह बनाए जाने के बाद से लापता हुए उन्होंने   दावा किया है कि वह जल्द ही लखनऊ में सरेंडर करने जा रहे  है. उन्होंने कहा कि आर्यन खान ड्रग्स मामले में पूरी सच्चाई बयान करूँगा। 

गोसावी पर उसके बॉडीगार्ड प्रभाकर सेल ने करोड़ों रुपये की डील करने जैसे सनसनीखेज आरोप लगाए थे. ड्रग्स मामले के सामने आने के बाद से ही वह चर्चा में बना हुआ था. 

किरण गोसावी ने मैसेज के जरिए बताया, ''मैं खुद को महाराष्ट्र पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करना चाहता हूं, लेकिन इस राजनीतिक मुद्दों के कारण मैं खुद को छिपा रहा था. 

किरण गोसावी ने  बताया, ''मैं 15 मिनट में सरेंडर करने जा रहा हूं. महाराष्ट्र में मेरी जान को खतरा है, इस वजह से लखनऊ में सरेंडर कर दूंगा. मुझे लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं.'' वहीं, बॉडीगार्ड प्रभाकर सेल द्वारा लगाए गए पैसे लेने के आरोपों को खारिज करते हुए गोसावी ने कहा कि अगर उसने आरोप लगाए हैं तो उसके पास सबूत भी होंगे. 

आर्यन ड्रग्स मामले में बीते दिन उस समय नया मोड़ आ गया था, जब किरण गोसावी का बॉडीगार्ड प्रभाकर सेल ने सनसनीखेज दावा किया था. उसने हलफनामे में बताया था कि गोसावी ने आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये की मांग की थी, जिसके बाद 18 करोड़ पर सहमति बनी थी. इसमें से आठ करोड़ रुपये मुंबई एनसीबी चीफ समीर वानखेड़े को दिए जाने थे, जबकि बाकी के दस करोड़ रुपये एजेंसी के अन्य लोगों में बंटने थे. प्रभाकर ने इस मामले में शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी का जिक्र करते हुए दावा किया था कि किरण गोसावी की मुलाकात उनसे हुई थी.