breaking news New

भाजपा शासन की योजनाओं को सीएम बघेल ने किया पुरस्‍कृत

भाजपा शासन की योजनाओं को सीएम बघेल ने किया पुरस्‍कृत

 आशा नगर में प्रधानमंत्री आवास योजना पूर्व मुख्‍यमंत्री डॉ. रमन सिंह और पूर्व महापौर मधुसूदन यादव की पहल का नतीजा 

राजनांदगांव । नेता प्रतिपक्ष किशुन यदु ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना की उपलब्धियों पर नगर पालिक निगम राजनांदगांव को पुरस्‍कार मिलना सराहनीय है। उन्‍होंने कहा कि आशा नगर में स्‍वीकृत प्रधानमंत्री आवास योजना की नींव पूर्व मुख्‍यमंत्री डॉ. रमन सिंह और पूर्व महापौर मधुसूदन यादव के कार्यकाल में रखी गई। गरीबों के लिए आवास सुनिश्चित करने में भाजपा सरकार ने गंभीर प्रयास किए।

नतीजा है कि राज्‍य में इस योजना को न सिर्फ सराहा गया बल्कि पुरस्‍कार भी मिला। स्‍वयं कांग्रेस सरकार ने इस योजना को पुरस्‍कृत कर भाजपा शासन के कार्यों को जनहित की बड़ी कवायद सिद्ध किया है। 

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पूर्व मुख्‍यमंत्री डॉ. रमन सिंह और निगम में भाजपा के महापौर मधुसूदन यादव ने उस दौरान आबादी भूमि का पट्टा वितरण कर निर्माण कार्य शुरु करवाया था।

लक्ष्‍य स्‍पष्‍ट था कि समय पर जरुरतमंदों को अपनी छत हासिल हो। निकायों में आचार संहित लगने के दौरान महज कुछ ही मकानों के निर्माण शेष थे जो बाद में पूरे किए गए। लोगों को जल्‍द से जल्‍द खुद का आवास मिल सका और अब यह योजना कांग्रेस कार्यकाल में पुरस्‍कृत भी हो रही है।

जाहिर है कि भाजपा शासन में बेहतर काम हुआ और खुद मुख्‍यमंत्री ने इसके लिए नगर पालिक निगम राजनांदगांव को पुरस्‍कृत किया। इसके लिए मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल का आभार नेता प्रतिपक्ष किशुन यदु ने प्रकट किया। 

नेता प्रतिपक्ष किशुन यदु ने कहा, निकाय में बहुमत चाहे जिस दल का हो जनहित के कार्यों को प्रशंसा मिलनी ही चाहिए। भाजपा ने अपने कार्यकाल में आमजनमानस की मूलभूत सुविधाओं के लिए निरंतर प्रयास किए।

कई तरह की योजनाएं लाई गई। और अब तो कांग्रेस कार्यकाल में भी उन योजनाओं और प्रयासों को सराहा जा रहा है। उन्‍होंने कहा कि नगर पालिक निगम राजनांदगांव के लिए यह काफी सुखद है कि लोगों की सुविधाएं पहले ही सुनिश्चित कर दी गईं। भाजपा ने विकास की न सिर्फ नींव रखी बल्कि उसे वहां तक ले गए जहां से इन्‍हें पूरा करना कोई मुश्किल कार्य नहीं रहा।