breaking news New

जिला सांस्कृतिक प्रकोष्ठ की बैठक सम्पन्न

जिला सांस्कृतिक प्रकोष्ठ की बैठक सम्पन्न

कलाकारों के बातों को और विचारों को लोग गंभीरता से सुनते और मानते है : ओमप्रकाश जोशी

 बेमेतरा - भारतीय जनता पार्टी सांस्कृतिक प्रकोष्ठ जिला बेमेतरा की बैठक शुक्रवार को भाजपा कार्यालय में आयोजित किया गया. जिसमे प्रमुख रूप से जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश जोशी ,पूर्व विधायक बेमेतरा अवधेश चंदेल ,पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिला अध्यक्ष दीपेश साहु, कन्या नियोजक प्रदेश संयोजक निशा चौबे, सांस्कृतिक प्रकोष्ठ जिला संयोजक रामानन्द त्रिपाठी शामिल हुए. सर्व प्रथम मां भारती के पूजन एवं संगठन गीत गाया गया तथा सांस्कृतिक प्रकोष्ठ द्वारा एक राजनीतिक प्रस्ताव जिला सह संयोजक मोहन वैष्णव द्वारा लाया गया. जिसका समस्त पदाधिकारियों ने समर्थन किया । 

जोशी ने कहा कि कलाकार भारतीय जनता पार्टी के रीढ़ की हड्डी है, कलाकारों के बातों को और विचारों को लोग गंभीरता से सुनते हैं और मानते है। आने वाले समय मे भारतीय जनता पार्टी की सरकार निश्चित तौर पर छत्तीसगढ़ मे बनेगी, जिसमे सांस्कृतिक प्रकोष्ठ का महत्वपूर्ण योगदान रहेगा।

चंदेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मे सांस्कृतिक प्रकोष्ठ एक अभिन्न अंग है कलाकारों की पीड़ा जग जाहिर है कोरोना काल  मे कलाकारों को भूंखो रहना पड़ रहा है लेकिन छत्तीसगढ़ के कांग्रेस सरकार को ईसकी कोई चिंता नही है अब कलाकार जाग गया है अपने अधिकार अब मांग कर नही छीन कर लेगा।

जिला संयोजक त्रिपाठी ने पार्टी के कार्य योजना को विस्तार से बताया तथा कोरोना काल मे कलाकारों की पीड़ा को बखान किया तथा उन्होने कलाकारों से आग्रह किया कि गांव गांव मे जाकर विभिन्न कला मंडलियों को पार्टी के नीति रीति से जोड़ना तथा अपने अधिकार के लिए आगे आने की बातें कही. बैठक में प्रकोष्ठ के पदाधिकारी उपस्थित रहे.