breaking news New

भाजपा में अब हाउसफुल, हर कांग्रेसी BJP में आने का इच्छुक

भाजपा में अब हाउसफुल, हर कांग्रेसी BJP  में आने का इच्छुक

देहरादून।  उत्तराखंड के राज्यसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी ने शुक्रवार को यहां कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और उनके इर्द-गिर्द दो-एक लोगों को छोड़कर हर कांग्रेसी भाजपा में आने का इच्छुक है, लेकिन भाजपा में अब हाउसफुल है।

श्री बलूनी यहां पार्टी की मीडिया कार्यशाला में भाग लेने से पहले संवाददाताओं से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे। उन्होंने पंजाब के कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू को पाकिस्तान सेना प्रमुख को बड़ा भाई कहने के बाद श्री रावत के बयान पर टिप्पणी करते हुये कहा कि राजनीति कीजिए, दो-दो हाथ कीजिए हम तैयार हैं, लेकिन बाजवा के हाथों में हिंदुस्तान के सैनिकों का खून लगा है उसे हरीश रावत भाई बोल रहे हैं, यह दुर्भाग्य है।

श्री बलूनी ने आगे कहा कि कोई भी उत्तराखंड या देश के अंदर जनरल बाजवा को भाई नहीं कह सकता है। इसके लिए श्री रावत को माफी मांगनी चाहिए। जिस तरह की वह बातें कह कर रहे हैं, उससे कांग्रेस का और समाज का भी नुकसान है। उन्होंने कहा कि वोटों के तुष्टिकरण के लिए कृपया इस तरह की राजनीति न करें।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह यहां आएंगे और यहां की जनता से मुखातिब होंगे। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में राज्य में भाजपा की सरकार दोबारा बने, उसके लिए हम कोई कसर नहीं छोड़ने वाले हैं।