breaking news New

बर्गर चबाते ही युवक पहुंचा अस्पताल, इलाज जारी...

बर्गर चबाते ही युवक पहुंचा अस्पताल, इलाज जारी...

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के मालवीय नगर स्थित एक रेस्टोरेंट में बीती रात उस समय हंगामा मच गया जब एक ग्राहक ने आरोप लगाया कि उसने बर्गर ऑर्डर किया और इस ऑर्डर के बाद जब उसने बर्गर को खाया तो उसमें बिच्छू मिला। इसकी शिकायत जब उसने रेस्टोरेंट संचालक से की तो विवाद और बढ़ गया। रेस्टोरेंट के स्टाफ ने ग्राहक और उसके साथ आए अन्य लोगों के साथ मारपीट तक की।


कुछ देर बाद जब बिगड़ी तबीयत तो सहमा हुआ पहुंचा अस्पताल
रेस्टोरेंट के संचालक और स्टाफ से विवाद होने के कुछ देर बाद जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तो आनन-फानन में अस्पताल पहुंचा, जहां उसका इलाज जारी है।उसे ऑब्जर्वेशन के लिए डॉक्टरों ने भर्ती कर लिया है। दवा देकर उपचार किया। इसके बाद युवक ने मैनेजर के खिलाफ जवाहर सर्किल थाने में केस दर्ज करवाया है।


क्या है मामला
जानकारी के अनुसार शांति कॉलोनी, एयरपोर्ट रोड का रहने वाला 22 वर्षीय युवक तरुण अपने दोस्त के साथ 17 सितंबर को रात  एक रेस्टोरेंट में बर्गर खाने गया था। वहां उसने दो बर्गर ऑर्डर किए। एक बर्गर दोस्त को दिया। दूसरा तरुण खुद खाने लगा। कागज में पैक बर्गर खोलकर जैसे ही उसने आधा हिस्सा चबाया तो मुहं के अंदर कुछ अजीब सी चीज आने पर युवक को शक हुआ। वहीं, हाथ में पकड़े बर्गर के आधा टुकड़े में कुछ काला सा कीड़ा नजर आया। तरुण ने मुंह में दबा हिस्सा भी बाहर निकाला। तब पता चला कि बर्गर में काले रंग का छोटा बिच्छू मरा हुआ था।