breaking news New

TOP -TEN ताजा न्यूज़ -आज की जनधारा : मोबाइल चोरी के मामले में अंतर्राज्यीय चोर गिरोह के सात सदस्य गिरफ्तार

TOP -TEN ताजा न्यूज़ -आज की जनधारा : मोबाइल चोरी के मामले में अंतर्राज्यीय चोर गिरोह के सात सदस्य गिरफ्तार

मोबाइल चोरी के मामले में अंतर्राज्यीय चोर गिरोह के सात सदस्य गिरफ्तार

धमतरी ! छत्तीसगढ़ की धमतरी पुलिस ने 19 लाख रुपए से अधिक की मोबाइल चोरी के मामले में अंतर्राज्जीय चोर गिरफ्तार के सात सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है।

खुड़मुड़ा हत्याकांड : आरोपियों की जानकारी देने वालों पर 30 हजार रुपये पुरस्कार की घोषणा

दुर्ग। पाटन ब्लाक के अमलेश्वर थाना के अंतर्गत ग्राम खुड़मुड़ा सोनकर परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई। जिसका प्रकरण अमलेश्वर थाना में दर्ज किया गया।

लगातार 125 दिनों से बिना छुट्टी लिए कोरोना मरीजों की सेवा कर रहा रायपुर का यह डॉक्टर

 रायपुर। पूरी दुनिया में कोरोना संक्रमण का कहर जारी  है।  इस दौरान राजधानी रेयर के डूंडा से डॉ नरेश साहू ने गजब का मिसाल सेवा कब पेश करते हुए दिन रात मरीजों का इलाज सेवा किया

शाहीन बाग के आरोपी को भाजपा की सुबह मिली सदस्यता शाम होते ही रद्द

गाजियाबाद।   भारतीय जनता पार्टी गाजियाबाद महानगर इकाई उस समय विवादों के घेरे में आ गई जब उसने शाहीन बाग मामले में गोलीकांड के आरोपी कपिल गुर्जर को सदस्यता देकर पार्टी में शामिल कर लिया

सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

नोएडा। सोशल मीडिया पर तेजी से वायल एक वीडियो की जांच उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने शुरू कर दी है। दरअसल वायरल वीडियो नोएडा के सेक्टर 45 सदरपुर गांव का बताया जाता है जिसके कारण पुलिस ने मामले में सक्रियता दिखाई है।

ब्रेकिंग न्यूज़ : अब 10 जनवरी 2021 तक दाखिल कर सकेंगे आयकर रिटर्न

नईदिल्ली।  टैक्सपेयर्स को राहत देते हुए आयकर  विभाग ने वित्त वर्ष 2019-20 के लिए रिटर्न फाइल करने की तारीख को फिर से बढ़ाने का निर्णय लिया  है. अब इंडिविजुअल टैक्सपेयर्स के पास 10 जनवरी 2021 तक रिटर्न फाइल करने का मौका है.

ब्रिटेन की उड़ानों पर 7 जनवरी तक प्रतिबंध, नए कोरोना स्ट्रेन के कारण केंद्र का निर्णय

नई दिल्ली ।  यूके में फैले कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन को ध्यान में रखते हुए भारत सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। यूके की फ्लाइट्स पर लगी पाबंदी को अब 7 जनवरी 2021 तक के लिए बढ़ा दिया गया है। 

सनी देओल की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, लौटे मुंबई

शिमला।  भारतीय जनता पार्टी के सांसद एवं बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। करीब दो माह तक मनाली में रहने के बाद रिपोर्ट आते ही वो कल मुंबई लौट गए ।

राम मंदिर के नींव के नीचे मिली सरयू नदी की धारा, बाधा रोकने आईआईटी से मांगी मदद

लखनऊ। लंबे इंतजार के बाद अयोध्या में शुरू हुए राम मंदिर निर्माण कार्य में अब कई परेशानियां सामने आ रहीं हैं। बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण कार्य की शुरुआत हो गई है। 

नए साल से पहले भारत को आज मिल सकती है 'कोविशील्ड' वैक्सीन की मंजूरी

नईदिल्ली। नए साल से पहले भारत को  आज ही 'कोविशील्ड' वैक्सीन की  मंजूरी मिल सकती है. शुरुआत में इस वैक्सीन को इमरजेंसी इस्तेमाल के लिए मंजूरी दी जा सकती है. 

वैक्‍सीन लगवाने के बाद स्वास्थ्य कर्मी फिर से हो गया कोरोना पॉजिट‍िव

वॉशिंगटन। अमेरिका के कैलिफोर्निया में  कोरोना वायरस वैक्‍सीन लगवाने के एक हफ्ते बाद ही एक स्वास्थ्यकर्मी कोरोना पॉजिट‍िव हो गया है। नर्स ने गत 18 दिसंबर को कोरोना वायरस वैक्‍सीन लगवाया था और फेसबुक पर पोस्‍ट करके इसकी जानकारी भी दी थी।